National News Political Uncategorized Video

योगी के इस विधायक ने फैलाई नफ़रत,कहा- उन मुसलमानों को हज नही जाने दूंगा जो..

Written by Alina Sheikh

10 जुलाई को अमरनाथ यात्रियों पर हमला हुआ तो पूरे देश ने एक साथ निंदा की क्या हिन्दू-क्या मुसलमान, सभी ने इस हमले की निंदा की.आतंकियों के खिलाफ सब एकजुट होकर इसकी निंदा कर रहे हैं. लेकिन कुछ लोग ऐसे भी हैं जो इस मौके का राजनितिक फायदा उठाने की कोशिश कर रहे हैं. वो चाहते हैं कि नफ़रत को फैलाकर अपनी राजनैतिक रोटी सेंकते रहें और सत्ता का सुख भोगते रहे, एक खबर उत्तर प्रदेश से आई है जो बेहद ही विवादित है और ऐसे बयान समाज को तोड़ते हैं. यूपी के महोबा जिले में चरखारी से बीजेपी विधायक ब्रजभूषण राजपूत उर्फ गुड्डू राजा का एक ऐसा वीडियो सामने आया है जो नफरत की राजनीति को बढ़ावा देता है. हो सकता है कि ये बयान किसी बड़े नेता को खुश करने या फिर प्रकाश में आने के लिए दिया गया हो लेकिन उन्होंने अमरनाथ और हज यात्रा को लेकर काफी गंभीर और घटिया बयान दिया है.

न्यूज़ चैनलों पर चल रहे इस वीडियो में बीजेपी विधायक ब्रजेश राजपूत कह रहे हैं कि “अमरनाथ यात्रियों पर हमला करने वालों को नष्ट कर देना चाहिए.” विधायक ब्रजभूषण राजपूत की बात में यहां तक तो ठीक कही लेकिन आगे जो उन्होंने कहा वो बिलकुल ही निंदनीय है. और इससे विवाद भी बढ़ सकता है.

ब्रजेश राजपूत ने इस वीडियो कहते हुए दिखाई दे रहे हैं कि, ” भगवान श्रीराम का मंदिर बनाने के लिए 100 करोड़ हिन्दुओं को संकल्प लेना होगा. अगर मुस्लिम लोगों ने श्रीराम का मंदिर बनने में रुकावट पैदा की तो आपका विधायक गुड्डू राजपूत मुसलमानों को मक्का मदीना जाने से रोकने का काम करेगा.”

जब बयान पर हंगामा मचना शुरू हुआ तो इस विधायक ने कहा कि, ”100 करोड़ हिन्दुओं की आस्था का प्रतीक है राम मंदिर .राम मंदिर बहुत सालों से नहीं बनने दिया जा रहा है. इससे भारत के 100 करोड़ लोगों का दिल दुखा है. जिन लोगों की वजह से यह दिल दुख रहा है 100 करोड़ होने के बावजूद भी रामभक्तों ने उन्हें कभी दुख पहुंचाने का काम नहीं किया.”

Loading...

About the author

Alina Sheikh

Leave a Comment