National News Political Uncategorized Video

बजरंग दल के इस नेता खुलेआम धमकी देते हुए कहा ‘हर हिन्दू हमारा भाई है और हम हज यात्रा को जाने वाली एक भी बस…’

Written by Alina Sheikh

पूरा देश जानता है कि अमरनाथ यात्रियों पर जो हमला हुआ और जिन्होंने हमला किया उनका किसी भी धर्म से कोई नाता नही था और न है, लेकिन उसे धर्म और मजहब का रंग देकर जिस तरीके से नफरत की आग फैलाई जा रही है उसे देखकर आपका दिमाग हिल जायेगा. अमरनाथ से आ रही बस पर आतंकियों ने हमला कर दिया तो देश के अंदर नफरत की आग फ़ैलाने वालों को मौका मिल गया और लगे जहरीले बयान देने. हिन्दुओं को भड़काने का जो खेल खेला जा रहा है वो देश को गलत रास्ते पर ले जायेगा. अभी ज्यादा दिन नही हुआ बीजेपी के ही एक नेता और योगी के मंत्री ब्रजभूषण राजपूत ने अमरनाथ यात्रा पर हुए हमले के बदले हज की यात्रा रोकने की धमकी दे डाली लेकिन एब एक विडियो सोशल मीडिया पर और वायरल हो रहा है जिसमें बजरंग दल का नेता खुलेआम धमकी दे रहा है.

आपको बता दें कि सोशल मीडिया पर एक विडियो नफरत की आग फ़ैलाने वालों के लिए बहुत मददगार साबित हो रहा है. इस विडियो में बजरंग दल का नेता भड़काऊ और जहरीला भाषण दे रहा है और मुस्लिमों के खिलाफ आग उगल रहा है. महाराष्ट्र के ठाणे के इस वीडियो के बारे में बताया जा रहा है कि ये इस वीडियो में जो आदमी भड़काऊ बातें कर रहा है वो बजरंग दल का नेता है और उसका नाम विक्रम भोईर है. विकास भोईर खुलेआम धमकी दे रहा है कि हज यात्रा रोक देंगे. आप खुद वीडियो में देखिये कि कैसे ये नेता लोगों को भड़का रहा है.

वीडियो

विक्रम भोईर भड़काऊ बातें किये जा रहा है और उसके पास खड़े लोग तालियाँ बजा रहे हैं. जरा सोचकर देखिये कि समाज में हम किस तरह के लोगों को पसंद करने लगे हैं. क्या यही शांति और अहिंसा का देश है जहाँ एक दूसरे के खिलाफ भड़काकर अपनी राजनीति चमकाई जा रही हो और लोग उस उत्साह वर्धन करते हों. हालाँकि इस नेता के खिलाफ भड़काऊ बयान देने के आरोप में मुकदमा दर्ज हो चुका है.

बात मुकदमे तक नही ख़त्म होती, बात ये है कि महाराष्ट्र की बीजेपी की सरकार क्या ऐसे लोगों पर सख्त कार्रवाई करेगी या फिर जुमलों की तरह ये भी दिखावा होगा. महाराष्ट्र के ठाणे का ये नेता जिस तरीके से लोगों को धमका रहा है उससे तो यही लगता है कि इन जैसों को खुली छूट मिली हुई है.

Loading...

About the author

Alina Sheikh

Leave a Comment