Economy National News Political

पीएम मोदी और उद्योगपतियो की दोस्ती का क्या राज़ है.. इस उद्योगपति ने जगजाहिर कर दिया..

Written by Kumar

 इन मौके पर खुलेआम सामने आई पीएम मोदी और उद्योगपति मुकेश अंबानी की दोस्ती

पीएम मोदी और अंबानी ग्रुप की दोस्ती यूं तो जग जाहिर है। लेकिन रिलायंस इंडस्ट्रीज लिमिटेड की 40वीं सालाना आम बैठक में मुकेश अंबानी का मोदी प्रेम एक बार देखने को मिला।

इस मौके पर मुकेश अंबानी ने जियो स्मार्टफोन लॉन्च किया। जहाँ उन्होंने प्रधानमंत्री का जिक्र किया। जिससे उनका मोदी लगाव सबके सामने झलक पड़ा।

जियो फोन के ऑडियो टेस्टिंग के दौरान पीएम मोदी के रेडियो प्रोग्राम मन की बात को बजाया गया। अंबानी ग्रुप ने ऐसा पहली बार नहीं किया। पहले भी उन्होंने अपने प्रोडक्ट की मार्केटिंग के लिए पीएम मोदी का इस्तेमाल किया है।

कई मौकों पर पीएम मोदी और मुकेश अंबानी का प्रेम सार्वजनिक मंचों पर खुलकर सामने आया है।

मुकेश अंबानी ने पीएम मोदी द्वारा की गई नोटबंदी का भी खुलकर समर्थन किया था। उन्होंने पीएम मोदी के इस फैसले को बहुत समझदारी और मजबूत फैसला बताया है। अंबानी ने कहा था कि नोटबंदी के फैसले से डिजिटल इंडिया इनिशिएटिव को आगे बढ़ाने में मदद मिलेगी।

जियो 4जी सर्विस की लॉचिंग के वक़्त मुकेश अंबानी की कंपनी ने न्यूज़ पेपर्स और टीवी पर दिए गए विज्ञापनों में पीएम मोदी की तस्वीर का इस्तेमाल किया था।
जिसके लिए पीएम मोदी को आम आदमी पार्टी के नेता अरविंद केजरीवाल ने नरेंद्र मोदी को ‘मिस्टर रिलायंस’ का नाम दे डाला। अक्टूबर 2014 में पीएम मोदी रिलायंस फाउंडेशन अस्पताल के उद्घाटन के कार्यक्रम में पहुंचे थे।

जहाँ मुकेश अंबानी और उनकी पत्नी ने खुले दिल से पीएम मोदी का स्वागत किया। जहाँ पर मोदी और अंबानी दंपत्ति की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो गई।

इस बाद साल 2015 में डिजिटल इंडिया प्रोग्राम की लांचिंग के मौके पर केंद्र सरकार ने देश के बड़े बिजनेसमैन को बुलाया। जहाँ मुकेश अंबानी भी पहुंचे थे और उन्होंने अपने संबोधन में सरकार की योजना का समर्थन किया।

Loading...

About the author

Kumar

Leave a Comment