National News Political

शाहरुख़ खान के साथ काम कर चुकी इस ऐक्ट्रेस ने अजान को लेकर दिया घटिया बयान लेकिन मोदी चुप हैं !

Written by Alina Sheikh

देश में जिस तरीके से कट्टरता बढ़ती जा रही है वो बेहद चिंता का विषय है, क्योंकि संघ के लोग देश के बड़े बड़े पदों पर आसीन हो रहे हैं जैसे राष्ट्रपति, उपराष्ट्रपति से लेकर प्रधानमन्त्री तक संघ से संबंध रखते हैं. संघ पहले ही अपनी मंशा साफ़ कर चुका है कि वो भारत को हिन्दू राष्ट्र के रूप में देखना चाहता है. जिस तरीके से धर्म को लेकर हिंसा बढ़ती जा रही है उसको देखते हुए कहा जा सकता है कि इस रूप में संघ देश के लिए हितकारी शायद ही हो. धर्म को लेकर कई बात सवाल खड़े किये जा चुके हैं, कुछ महीने पहली गायक सोनू निगम ने इस्लाम को लेकर अपनी सोच जाहिर की थी और अजान और लाउडस्पीकर को आपत्ति जानकर बताकर अपनी घटिया सोच का परिचय दिया था, जिसके बाद काफी बवाल मचा था.

 

सोनू निगम का किस्सा ख़तम ही हुआ था कि अब एक और मशहूर हस्ती ने इस्लाम पर सवाल उठा दिया. अजान को लेकर दिए गये इस कलाकार के बयान से आप आसानी से समझ सकते हैं कि इनकी सोच कितनी घटिया है. जिस अजान को सुनकर पूरा शरीर पाक हो जाता है और अल्लाह की इबादत होती है उस अजान को इस गायक और अभिनेत्री ने बेवकूफी की संज्ञा दी है.

आपको बता दें कि अभिनेत्री और गायिका सुचित्रा कृष्णमूर्ति ने अजान को लेकर कहा कि ‘जब मैं सुबह 4.45 पर घर पहुंची हूं और अज़ान की आवाज़ इस तरह से आई कि मेरे कान फट रहे है. इससे ज्यादा बेवकूफू तो कोई हो ही नहीं सकती है जिसमें किसी पर जबरदस्ती कट्टर तरीके से धार्मिकता थोपी जाती है.’

सुचित्रा के इस ट्वीट पर लोगों ने खूब अच्छे से धोया और पब्लिसिटी पाने का एक तरीका बताया. कुछ लोगों ने लिखा कि तुम इतनी रात आखिर आती कहां से हो ? हालाँकि धर्म को टारगेट करने का यह कोई पहला उदाहरण नही है इससे पहले भी गाय मांस को लेकर, अजान को लेकर और धार्मिक यात्रा को लेकर हिंसा फ़ैलाने का काम किया जा चुका है.

 

Loading...

About the author

Alina Sheikh

2 Comments

  • bilkul sahi kaha usne kya din mai 5 baar joro se chillana jaruri haikya woh bhi behad besuri awaj mai.subah 6 baje se pahle na mandir ka loudspeaker aur na masjid ki loudspeaker dono hi nahi bajni chahiye

    aur sonu nigam ne bhi kuch galat nahi kaha tha, kya muhamad ke jamane mai loudspeaker the kya? agar us samay jarurat nahi padi toh ab kyun padti hai ?

Leave a Comment