News Political Video

विडियो :यूपी में दलितों पर हो रहा है अत्याचार, दिल दहला देने वाला विडियो

Written by admin

बीएसपी सुप्रीमो मायावती शब्बीरपुर गाँव के पीड़ित लोगों से मिलने पहुंची थी। लेकिन जातिवादी नफरत से भरे लोगों से यह कहाँ तक बर्दाश्त होने वाला था। मायावती के चले जाने के बाद जब लोग वापस जा रहे थे तो रास्ते में फिर से ठाकुरों ने दलित लोगों पर जमकर हमला बोल दिया। हमले में दर्जनों लोग बुरी तरह से घायल हो गए और यहाँ तक की एक जाने की तो जान भी चली गई।

जो बुरी तरह से घायल हुए थे उन लोगों को सहारनपुर के जिला अस्पताल में भर्ती करवाया गया। नेशनल दस्तक की रिपोर्ट के अनुसार, लोगों का यह आरोप है कि, पुलिस की मौजूदगी में ही दलितों पर हमले हो रहे हैं। नेशनल दस्तक की टीम सहारनपुर में फिर से हुई जातीय हिंसा के शिकार लोगों से बराबर सम्पर्क बनाये रख रही है और उनकी कोशिश है कि, उनकी आपबीती लोगों तक पहुंचा सके। क्योंकि मनुवाद मीडिया यह सब नहीं दिखता और उन पर जो हकीक़त में क्या बीत रही है उसको भारत की मनुवाद मीडिया नहीं दिखा रहा।

सहारनपुर के जिला अस्पताल में भर्ती टिंकू ने नेशनल दस्तक को बताया कि, ठाकुरों ने कितनी बुरी तरीके से उनपर हमला कर दिया। पीड़ित टिंकू ने घटना की जानकारी देते हुए बताया कि, ‘हम बहन जी की रैली से आ रहे थे, तभी चांदपुर चौक के पास कुछ लोगों ने हमें घेर लिया। हम तीन ही लोग थे और वह करीब पचास से साथ लोग थे। सबसे पहले हमारे हाथों से मायावती जी का झंडा छीनकर उसे आग लगा दी और इसके बाद हमें बुरी तरह से मारना शुरू कर दिया। उनके हाथों में डंडे, रोड और कई हथियार थे और हमें वह बेरहमी के साथ पीट रहे थे।

Loading...

About the author

admin

Leave a Comment