News Political Video

सनसनीखेज वारदात:यूपी में चार मुस्लिम महिलाओं से गैंगरैप, विरोध करने पर परिवार के मुखिया की हत्या

Written by admin

थाना जेवर क्षेत्र के साबौता गांव के पास यमुना एक्सप्रेस-वे पर बुधवार रात हथियारबंद करीब छह बदमाशों ने एक कार को रोक लिया. इस कार में आठ लोग सवार होकर जेवर से बुलंदशहर जा रहे थे. बदमाशों ने पहले लूटपाट की. विरोध करने पर परिवार के मुखिया को गोली मार दी. आरोप है कि बदमाशों ने परिवार की चार महिलाओं के साथ गैंगरेप भी किया. बदमाशों के जाने के बाद परिवार वाले घायल शख्स को अस्पताल ले जाने लगे, तभी रास्ते में उसकी मौत हो गई.

लूटपाट करने के बाद बदमाशों ने महिलाओं के दुपट्टों से पुरुषों को बाँध दिया गया और उन्हें उल्टा लटका दिया गया। इसके बाद परिवार की चारों महिलाओं को खेत में ले जाकर उनके साथ गैंगरैप भी कर डाला। परिवार के मुखिया शकील ने जब इसका विरोध किया तो बदमाश लोग उनके बच्चे को गोली मारने की धमकी देने लगे। लेकिन शकील की कई मिन्नतें करने के बाद बच्चे की जान बख्श दी गई, लेकिन उन्होंने शकील को ही गोली मार दी। ऐसा बताया जा रहा है कि, यह घटना रात को तकरीबन 1:32 के करीब हुई और 2 बजकर 35 मिनट पर पुलिस को फ़ोन किया गया।

इसके अलावा यह भी आरोप लगाया जा रहा है कि, पुलिस भी सुबह चार बजे के करीब पहुंची और इसके बाद एसएसपी लव कुमार भी वहां घटनास्थल पर पहुंचे। कार के अगले दोनों टायर पंक्चर है, परिवार के लोगों ने बताया कि, टायर अचानक तेज आवाज से पंक्चर हुए ऐसा महसूस हुआ कि, किसी ने कुछ फेंका और टायर पंक्चर हो गए। शकील का परिवार अपने गाँव जेवर से बुलंदशहर जा रहे थे। शकील के परिवार ने बताया कि, बुलंदशहर में उनके किसी रिश्तेदार की डिलीवरी होने वाली थी। माँ और उसके बच्चे की हालत खराब थी तो पूरा परिवार ही उनके पास जा रहा था। लेकिन रास्ते में ही आधा दर्जन आतंकवादियों ने कार की टायर में गोली मार दी, जिसकी वजह से पंक्चर होने पर कार रुक गई।

Loading...

About the author

admin

Leave a Comment