News Political Video

विडियो- मोदी की मुसलमानों के बारे में सोच आपके रोंगटे खड़े कर देगी

Written by Nazia

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की बच्चों वाली हरकतें एकाएक सामने आ रही हैं। जब मोदी गुजरात के मुख्यमंत्री थे, तब मोदी जी ने इस्लाम और मुस्लिमों के बारे में ऐसी ऐसी बातें बोली हैं की क्या बताएं। वहीं, जब मोदी के मुख्यमंत्री होते भारत में पाकिस्तान का आतंकी हमला हुआ था तो मोदी ने कई बड़ी बड़ी बातें बोली। उसमें मोदी जी कुर्सी में बैठकर फरमाते थे कि क्या कर रही है हमारी केंद्र सरकार।मोदी बोलते थे कि, भारत पर आतंकी हमला हुआ है ,अगर मैं पीएम होता तो पाकिस्तानी आतंकियों को ईंट का जवाब पत्थर से देता। हैरान कर देने वाली बात तो यह है कि अब मोदी को देश का पीएम बने 3 साल से ऊपर हो गए हैं। उस दौरान कई आतंकी हमले भी हो गई, हज़ारों की संख्या में जवान शहीद हो गए। लेकिन उसके बावजूद भी मोदी बिल्कुल चुप बैठकर राजनीति कर रहें हैं। सोशल मीडिया पर इन दिनों पीएम मोदी की एक विडियो वायरल हो रखी है। वह विडियो पुरानी है, जब मोदी गुजरात के मुख्यमंत्री हुआ करते थे। उस दौरान मोदी इस्लाम के बारे में क्या बोल रहे थे आइए आपको बताएं।

विडियो में यह बोल रहे मोदी
नरेंद्र मोदी का जो वीडियो वायरल हो रहा है वो तब का है जब वो देश के पीएम ना होकर गुजरात के मुख्यमंत्री थे। 1 मिनट के इस वीडियो में मोदी कांग्रेस की यूपीए सरकार पर जमकर हल्ला बोल रहे हैं। वीडियो में मोदी सीमा पर शहीद हो रहे जवानों और पाकिस्तान के साथ मधुर रिश्तों पर सरकार को जमकर लताड़ लगा रहे हैं। मोदी कहते सुनाई दे रहे हैं कि शर्म आनी चाहिए ऐसी सरकार को जो हिंदुस्तान के लोगों के मन पर लगी चोट पर आप लोग एसिड छिड़क रहे हैं।

इस वीडियो को शेयर करते हुए लोग लिख रहे हैं कि,  ‘अब कहां हो साहब अब तो आपका दौर है । क्या शर्मा के गायब हो? आइये कुछ तो बताइए इन शहीदों के परिजनों से.. ये आपसे पूंछ रहे है । आपके सवा सौ करोड़ प्यारे देश वासी इन्तज़ार कर रहे हैं।’

हिंदुस्तान कब तक झेलेगा यह हरकतें
मीडिया से लेकर सोशल मीडिया तक हर जगह यही सवाल उठ रहा है कि कब तक हिंदुस्तान पाकिस्तान की इस तरह की हरकतें झेलता रहेगा। सत्ताधारी एनडीए और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से भी सवाल हो रहे हैं कि कब पाक की इन नापाक हरकतों के लिए सबक सिखाया जाएगा। पुंछ सेक्टर की घटना से लोग इतने दुखी हैं कि स्कूल-कॉलेजों से लेकर गली-नुक्कड़ तक पर यही बहस चल रही है कि हमारी सरकार कुछ करती क्यों नहीं।

 

Real face of modi, His Ideology only kill to the muslim…. share it maximum to expose his wild face

Posted by Jammu Kashmir on 29 જુલાઈ 2016

 

कुछ लोग पीएम मोदी और भाजपा के नेताओं के उन बयानों की चर्चा भी कर रहे हैं जब वो विपक्ष में रहकर यूपीए सरकार की नाकामयाबी के लिए दिया करते थे। सोशल मीडिया पर इन दिनों भाजपा नेताओं के बयानों के पुराने वीडियो काफी वायरल हो रहे हैं। इसी कड़ी में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का भी एक पुराना बयान इंटरनेट पर वायरल हो रहा है।

Loading...

About the author

Nazia

Leave a Comment