National News Video

वीडियो-लव जिहाद पर मुस्लिमों को हिन्दू नेता ऐसी सजा दे रहे कि दिल दहल जायेगा

Written by Nazia

कानून को हाथ में लेना लोगों की आदत बन चुकी है। आए दिन हिंसा के किस्से सुनने को मिलते है। इन दिनों जो सबसे ज़्यादा गुंडागर्दी फैलाई है, वो है बीजेपी हिंदू नेताओं ने। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी इन गुंडों का सरेआम साथ दे रहे हैं। इसमें बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह, यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ समेत कई नेता शामिल हैं, जिनकी आड़ में देश में खुलेआम गुंडागर्दी फैल रही है।हाल में सोशल मीडिया पर एक विडियो वायरल हुई है, जिसमे बीजेपी के हिंदू नेता तो युवकों की बेहरहमी से पिटाई कर रहें हैं और उनकी पीटते के विडियो भी बना रहे है। जानकारी के मुताबिक बताया जा रहा है कि वो दोनों मुस्लिम युवक थे जो लव जिहाद करने आए थे। ऐसे में कुछ हिन्दू लोगों ने उन्हें पकड़कर दोनों की जमकर पिटाई।

बेशक उन्होंने कुछ गलत काम किया हो लेकिन इस तरह तालिबानों की तरह सजा देना क्या भारत के लोगों को शोभा देता है। अगर कुछ ऐसा था भी तो पुलिस को मौके पर क्यों नहीं बुलाया गया।वायरल हुई इस विडियो में आप देख सकते हैं कि लोग दोनों युवकों को मार रहें हैं और वो बेहरहमी से। सवाल यहां उठता है कि क्या आरोपियों को सज़ा देने का जनता को अधिकार है या कानून को।

आखिर क्यों लोग कानून को हाथ में लेने की कोशिश कर रहें हैं। वहीं, इस विडियो के नीचे कमेंट कर रहे लोगों ने भी यही बोला है कि जो लोग ऐसे युवकों को थर्ड डिग्री की सजा दे रहें हैं, उनके खिलाफ पुलिस एक्शन होना चाहिए। अब पुलिस इस मुद्दे पर क्या करती है, इसका हमें इंतज़ार रहेगा।

देखिये विडियो

Loading...

About the author

Nazia

1 Comment

Leave a Comment