National News Political Video

विडियो: लालू प्रसाद यादव ने कुछ इस अंदाज़ में योगी समेत कई बीजेपी नेताओं को धोया

Written by Kumar

लालू प्रसाद यादव भारतीय राजनीती के एक मात्र ऐसे नेता है जिन्हें आप हास्य के तौर पर भी सुनना पसंद करते है l बहरहाल, एक विडियो में लालू प्रसाद याव बीजेपी के कुछ उम्दा नेताओ पर व्यंग कसते नज़र आ रहे है l लालू, योगी आदित्यनाथ को कहते है की वो यूपी में हिन्दुओ की फ़ौज खड़ी करना चाहते है l योगी के मुख्यमंत्री बनने के दौरान द वायर के हवाले से एक रिपोर्ट में रायबरेली के रहने वाले मनफीक ख़ान कहते हैं, ‘कोउ नृप होय हमें का हानि l मुख्यमंत्री कोई भी बने कमाकर ही खाना है तो मुख्यमंत्री कोई राजा बने, योगी बने, शर्मा बने या ख़ान बने कुछ भी फ़र्क नहीं पड़ता है l भाजपा जीती है, उसका मन जिसे करे उसे मुख्यमंत्री बनाएl’

लालू ने अमित शाह को ठहराया दंगे फसाद की जड़

आगे आरजेडी सुप्रीमो अपने शब्दों के धार और भी तेज़ करते हुए कहते है की अमित शाह दंगा फसाद की सबसे बड़ी जड़ है “मैं पूछता हु अमित शाह से तुम कौन जात हो क्या धर्म मानते हो?”

 

आम आदमी पार्टी के नेता नवीन जयहिंद का अमित शाह पर दंगे कराने का आरोप

हाल ही में आम आदमी पार्टी के नेता नवीन जयहिंद ने हरियाणा के लोगो से अमित शाह से सावधान रहने को कहा क्योंकि उन्हें दंगा कराने का एक्सपर्ट माना जाता है l इतना ही नहीं  उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव से पहले पुलिस ने बीजेपी के राष्‍ट्रीय अध्‍यक्ष अमित शाह का नाम दंगा कराने वालों की लिस्ट में शामिल कर लिय था  कि वे आगामी यूपी विधानसभा चुनाव में दंगा-फसाद करा सकते हैं।

देखें वीडियो-

यूपी ने इलेक्शन कमीशन के आदेश पर ये लिस्ट बनाई थी। पुलिस की बनाई गई इस लिस्ट में 46 नाम हैं। इलेक्शन कमीशन ने पुलिस से बीते सालों में हुए चुनावों के दौरान हुए दंगे-फसाद या हिंसा का माहौल बनाने के आरोपियों और चुनावों के दौरान भड़काऊ भाषण वाले नेताओं की लिस्ट बनाने को कहा था। इसलिए ऐसे नेताओं को चुना गया है जो चुनावी रैलियों में भड़काऊ भाषण देने के लिए जाने जाते हैं।

Loading...

About the author

Kumar

Leave a Comment