National News Political Video

वीडियो-कुमार विश्वास ने किया भक्त पत्रकार अंजना ओम कश्यप को लेकर खुलासा

Written by Nazia

प्रधानमंत्री और आज तक न्यूज़ चैनल वालों का क्या कनेक्शन है, इसका अंदाज़ा तो अब देश के हर नागरिक को हो गया है। मोदी ने भारत की मीडिया को इस कदर खरीदा हुआ है कि मीडिया मोदी के झूठ व काले धंधों को इस तरह अपने पास छिपा के रखते है, जिसकी जनता को भनक तक नहीं होती। इसी के चलते आम आदमी पार्टी (आप) के प्रवक्ता कुमार विश्वास से आज तक न्यूज़ चैनल की पत्रकार अंजना ओम कश्यप और नरेंद्र मोदी को लेकर एक बड़ा बयान दिया है।

कुमार विश्वास ने भरी मीटिंग में बोला की हमारे देश के प्रधानमंत्री के तो सभी चहेते हो गए हैं। कुमार विश्वास ने बोला कि एक बड़े चैनल की पत्रकार तो अपने बाप से भी ज्यादा मोदी को मानती है। वह पत्रकार आज तक न्यूज़ चैनल की है और उसका नाम अंजना ओम कश्यप है। उन्होंने बताया कि हाल ही में अंजना ओम कश्यप जनता के समक्ष खुद का नाम बता रही थी, जिसमे गलती से उसने अपना पूरा नाम अंजना ओम कश्यप की बजाय अंजना ओम मोदी बोल दिया। ऐसे में साफ़ साबित होता है कि मोदी के पत्रकार उनके कितने चहेते हैं।

यूपी में हुई बीजेपी की जीत पर न्यूज़ रूम में अंजना ओम कश्यप ने इंडिया टुडे के सीईओ राजदीप सरदेसाई के मूहं में लडडू डाला और बोली की, “इस आम लडडू को केसरिया लडडू समझ के खा जाओ, क्योंकि यूपी में अब बीजेपी की सरकार आ गई है। अब सवाल यहां उठता है कि बीजेपी के जीत से पत्रकारों को क्यों इतनी खुशी मिल रही है।

 देखें वीडियो

Loading...

About the author

Nazia

Leave a Comment