National News Political Video

एक्सपोस वीडिओ- भाजपा का सबसे बड़ा जिस्मफरोशी का धंधा..

Written by Kumar

दिल्ली महिला आयोग की प्रमुख स्वाति मालीवाल के एक खुलासे के बाद भाजपा ऑफिस में हडकंप मचा हुआ है ! दरअसल गुरुवार को स्वाति ने बड़ा खुलासा करते हुए कहा है कि भाजपा के नेता जीबी रोड पर वैश्यावृति का रैकेट चला रहे हैं ! इस खुलासे के बाद भाजपा के शीर्ष नेता परेशान है ! हालाँकि मैं इस बारे में ये राय नहीं बना पा रहा हूं कि ये लोग परेशान क्यों है? छवि को लेकर या फिर धंधा चौपट होने की वजह से?

स्वाति ने अपनी एक प्रेस कांफ्रेंस में इस मुद्दे पर सब कुछ खोलकर रख दिया ! मालीवाल ने कहा है कि ये रैकेट पिछले 5 सालों से चलाया जा रहा है और एक दिन की कमाई लगभग 5 करोड़ है ! स्वाति ने ये बात भी उजागर की, कि ये धंधा हजारों करोड़ का है !स्वाति ने बड़े दावे के साथ ये भी कहा कि उनके पास इस बारे में बड़ी ही विश्वशनीय लीड है कि ये धंधा एक केन्द्रीय मंत्री और राष्ट्रीय पार्टी के एक महत्वपूर्ण दिल्ली आधारित नेता द्वारा चलाया जा रहा है !

स्वाति ने कहा कि जब वो इस गंदे धंधे के पीछे,जो संसद से महज ३ किलोमीटर दूर है, कौन लोग हैं ये पता लगाने की कोशिश कर रही थीं तभी उनके खिलाफ एक FIR दायर कर दी गयी !स्वाति ने आगे कहा कि जब मेरे खिलाफ fir दायर कर दी गयी तो मुझे इस बात का पता लगाना था कि असली अपराधी कौन है इस सारे खेल के पीछे ! अब मुझे सन्देश मिल रहे हैं कि केंद्र सरकार मुझे गिरफ्तार करेगी और LG के ऑफिस से मुझे मेरी पोस्ट से हटा देगी !

मालीवाल ने आरोप लगाया है कि 8 साल की बच्चियों का शोषण हो रहा हिया और बेचा जा रहा है जिन्हें हर रात ३० लोगों के साथ सोना पड़ता है ! क्या यही हैं सरकार के अच्छे दिन? जहाँ पर महिलाओ को तो छोडो 8 8 साल की छोटी छोटी बच्चियां तक ऐसे हाल से गुजर रही हैं और उनकी ही पार्टी के लोग ये सब कार्य कर रहे हैं ! इस मामले में वजीरेआला खामोश क्यों हो जाते है? इस पर उनकी मन की बात क्यों नहीं निकलती ?

Loading...

About the author

Kumar

Leave a Comment