National Video

वीडियो-इस बन्दे ने तो मोदी और मोदी भक्त दोंनो की एक साथ जबरदस्त बैंड बजा दी

Written by Nazia

भारत के जयपुर शहर के रहने वाले संपत सरल आज के समय के देश के सबसे बड़े व्यंगकार है ! संपत सरल कवि सम्मलेन के मंचो पर भी देखे जाते हैं ! न सिर्फ देश की बड़ी बड़ी मंचे बल्कि वो देश के बाहर भी बहुत सी मंचो पर जाकर अपने व्यंगों से लोगों का मनोरंजन करते है और साथ ही व्यंग के माध्यम से लोगों तक बहुत गहरा सन्देश भी पहुंचा देते हैं ! युवा हो या फिर बूढा, स्त्री हो या पुरुष संपत सरल आज हर एक व्यक्ति ही पसंद बन चुके है और ये उनके सबसे अलग अंदाज की वजह है ! अभी बीच में संपत सरल जब दुबई में कविसम्मेलन की मंच पर थे तो उन्होंने वहां पर मोदी और भाजपा को लेकर कुछ करारे व्यंग किये थे जिसका वीडियो सोशल मीडिया में बहुत वायरल हुआ था और अब उसके बाद संपत जी का ये वीडियो आया है !

संपत सरल हर बार नए अंदाज में लगते हैं और देश का नुकसान कर रहे लोगों की कायदे से चुटीले अंदाज में क्लास लगाते है और अपनी बात लोगों के दिल और दिमाग में छोड़ जाते हैं !

ये वीडियो जिस कार्यक्रम की है वो कार्यक्रम अखिल भारतीय कविसम्मेलन मंच वालों ने कराया था और इस कार्यक्रम में संपत सरल के साथ देश के बहुत से वरिष्ठ कवि शामिल थे जिनमे से हरिओम पवार भी एक थे ! यहाँ संपत सरल ने मोदी और मोदी भक्तों की कुछ ऐसे अंदाज में बैंड बजा दी कि पांडाल में मौजूद लोग खुद को हंसने से नहीं रोक पाए और यकीनन बहुत देर तक उनके दिमाग में इस विषय को लेकर विचार चलते रहे होंगे कि आखिर भाजपा कैसे उनका काट रही है !

देखिये वीडियो

Loading...

About the author

Nazia

Leave a Comment