News Political

बिहार में भाजपा की सरकार के बाद शुरू हुए गौरक्षकों के आतंक पर तेजस्वी ने बोला हमला

Written by Nazia

बिहार में मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने महागठबंधन से नाता तोड़ बीजेपी से हाथ मिलाकर नई सरकार बना ली है। बिहार में जब तक महागठबंधन की सरकार थी गौरक्षा के नाम पर मारपीट या हत्या की एक भी खबर सामने नहीं आई थी। लेकिन जैसे ही सरकार का गठन हुआ उसके दो-तीन दिन बाद ही भोजपुर जिले में गौगुंडों ने एक ट्रक ड्राइवर समेत तीन लोगों को कथित तौर पर बीफ ले जाने के शक में बुरी तरह पीट दिया।बजरंग दल के कार्यकर्ताओं ने ट्रक पकड़कर बगैर किसी जांच के ही साबित कर दिया था कि इसमें गोमांस है।

 

इसके बाद राज्य की राजनीति में तूफान आ गया है। राज्य के पूर्व उप-मुख्यमंत्री और वर्तमान में नेता विपक्ष तेजस्वी यादव ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार समेत भारतीय जनता पार्टी के नेताओं के खिलाफ हमलावर रूख अपना रखा है।

 

राष्ट्रीय जनता दल नेता तेजस्वी यादव ने भोजपुर जिले के शाहपुर में ‘बीफ’ ले जाने के शक में तीन लोगों की पिटाई के मामले में मुख्यमंत्री पर कटाक्ष करते हुए कहा कि राज्य की पूर्ववर्ती महागठबंधन सरकार में ऐसी घटनाओं के नहीं होने से शायद मुख्यमंत्री का दम घुट रहा था। पूर्व उप मुख्यमंत्री तेजस्वी यादव ने माइक्रो ब्लॉगिंग साइट ट्विटर पर लिखा, ‘ बिहार में यह सब नही हो रहा था, इसलिए ही तो नीतीशजी का दम घुट रहा था।

Loading...

About the author

Nazia

Leave a Comment