National News Political

भाजपा टूट की कगार पर, सीएम से भड़के विधायक कहा-मुख्यमंत्री वसुंधरा का कर दूंगा…

Written by Aadil Hussien

मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे के खिलाफ तानाशाही रवैया अपनाने का आरोप लगाते हुए एक विधायक बगावत का बिगुल फूंक दिया है। यही नहीं विधायक ने अलग से फ्रंट बनाने की भी घोषणा की है जिसके चलते राजस्थान भाजपा में टूट के आसार पैदा हो गए हैं। मीडिया रिपोर्टस के मुताबिक, राजस्थान की मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे से नाराज चल रहे भाजपा के विधायक घनश्याम तिवाड़ी ने उन्हें मुख्यमंत्री पद से हटाने की मुहिम छेड़ने का ऐलान किया है। भाजपा के वरिष्ठ विधायक घनश्याम तिवाड़ी ने मंगलवार को बगावती तेवर दिखाते हुए कहा है कि वे बुधवार से ‘वसुंधरा हटाओ राजस्थान बचाओ’ के नारे के साथ लोक संग्रह अभियान शुरू करेंगे।

तिवाड़ी ने पत्रकारों से कहा कि अभियान जयपुर के शहीद स्मारक से शुरू होगा और 9 नवम्बर तक चलेगा। उन्होंने कहा कि वे राजस्थान के 20 जिलों में दौरा करेंगे। उन्होंने कहा कि वे प्रदेश में लोक संग्रह अभियान चलाकर पार्टी और सरकार के मौजूदा नेतृत्व की असलीयत सामने लाएंगे। उन्होंने कहा कि पिछले दिनों राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह जब प्रदेश के दौरे पर आए थे, तब उनकी शिकायत की गई।

उन्होंने यह भी कहा कि मेरे खिलाफ कार्रवाई भी संभव नहीं है, क्योंकि कार्रवाई का कोई आधार नहीं है। अनुशासन समिति की ओर से जो आरोप लगाए हैं, उनका उन्होंने तर्क संगत उत्तर दिया। इसके बाद उनके पास कार्रवाई का कोई आधार नहीं बनता।

जयपुर के सांगानेर विधानसभा से विधायक घनश्याम तिवाड़ी ने बताया कि उन्होंने अंतरराज्यीय जल विवाद समिति के अध्यक्ष रोहिताश्व कुमार पर 10 करोड़ रुपए का मानहानि का दावा कर दिया है। रोहिताश्व कुमार ने तिवाड़ी के पास इतना धन कहां से आया, ये आरोप लगाते हुए कई आरोप लगाए थे।

तिवाड़ी ने कहा कि रोहिताश्व शर्मा और राज्य सरकार के आठ मंत्रियों ने उन पर वसुंधरा राजे के ईशारे पर हमला बोला था। गौरतलब है कि तिवाड़ी ने अपनी ही पार्टी की मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे पर कई गंभीर आरोप लगाए हैं।

उन्होंने कहा था कि सिविल लाइंस स्थित जिस सरकारी आवास में राजे अभी रह रही है वह उसे हड़पना चाहती है। तिवाड़ी ने आरोप लगाया है कि जीएसटी बिल को पास करने के लिए पिछले दिनों बुलाए विधानसभा के सत्र में राजस्थान मंत्री वेतन संशोधन विधेयक-2017 पास किया गया। इस विधयेक का मकसद बंगला नंबर 13 पर आजन्म कब्जा करना है।

 

Loading...

About the author

Aadil Hussien

Leave a Comment