Video

वीडियो-मुसलमानों को बदनाम करने के लिए हिन्दू ने की ये घिनौनी हरकत

Written by Nazia

देश में जबसे मोदी प्रधानमंत्री बने हैं और योगी ने उत्तर प्रदेश की कमान ली है तब से इन दो नेताओ के इतिहास और संप्रदाय विशेष से नफरत की वजह से कुछ कट्टर्र लोगों के मंसूबे बढ़ गये हैं ! ऐसा इसलिए भी है क्योकि इन दोनों नेताओ ने संप्रदाय और मजहब की राजनीती करके ऐसे ऐसे काम किये हैं कि उनके बारे में क्या ही कहा जाए ! आतंकवादियों की बात आती है तो सबसे पहले मुस्लिमों पर शक किया जाता है यहाँ तक कि जब से देश में सत्ता परिवर्तन हुआ है तब से मुस्लिमों को समाज में एक गन्दी नजर से देखा जाने लगा है । पीएम मोदी की इन गलत हरकतों से पूरे समाज में कई जगहों पर मुसलमानों को गलत समझा जाता है।

जब राजनैतिक हालात ऐसे है तभी हमारे मुल्क में जात-पात और मजहब की स्तिथि तारी है ! लेकिन हाल ही में एक हिंदू युवक की एक बहुत ही घिनौनी करतूत सामने आई है, जिससे हिंदुओं का सिर बेशर्मी से नीचे झुक जाएगा। कंजा लाल्चुल की मदीना मस्जिद में एक हिंदू युवक चोरी करता हुआ रंगेहाथों पकड़ा गया। इसकी विडियो पूरे सोशल मीडिया में वायरल हो चुकी है।

इस वीडियो में आपको साफ़ साफ दिखेगा कि ये युवक चोरी करने की पहले से ही पूरी तैयारी करके आया था ! वैसे तो यह लड़का हिन्दू है, लेकिन मस्जिद में चोरी के लिए मुस्लिम बनकर आया है। सिर पर टोपी और सफ़ेद कुरता पहने इस युवक की चोरी की कोशिश नकाम रही। मस्जिद में मौजूद लोगों ने इस हिंदू युवक को चोरी करते हुए रंगेहाथ पकड़ा। इसके बाद इसकी विडियो भी बनाई, जिसमें यह कबूल कर रहा है कि वो इस मस्जिद में चोरी करने के मक्सद से आया था।

आजकल कुछ हिन्दू व्यक्ति मुस्लिम चोला पहेन कर मुसलमानों को बदनाम करने पर तुले हुए हैं, कहीं वो लोग बुरखा पहेन करके हनुमान चालीसा का पाठ पढ़ते हैं तो कहीं मुख्य की याग्नि जासूसी करते हैं। यह मुसलमान को बदनाम करने की साजिश है। जबकि असलियत यह है कि चोरी, डकैती, बलात्कार व हत्याएं जैसे आरोपों में मुस्लिम युवकों की संख्या हिंदुओ के मुताबिक काफी कम है।

Loading...

About the author

Nazia

Leave a Comment