Political Video

योगी के विधायक ने हिन्दुराष्ट्र पर दिया बहुत ही शर्मनाक और भड़काऊ बयान

Written by Nazia

हमेशा विवादास्पद बयान देकर सुर्खियों में रहने वाले उत्तर प्रदेश के बलिया जिले के बैरिया विधानसभा से बीजेपी विधायक सुरेंद्र सिंह ने एक बार फिर से विवादास्पद बयान दिया है, जिसको लेकर वो चर्चा में आ गए है। विधायक सुरेंद्र सिंह ने कहा है कि भारत एक हिंदू राष्ट्र बनने वाला है और देश के सभी मुसलमानों को हिंदू बना दिया जाएगा।मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, सुरेंद्र सिंह बलिया के बापू भवन में आयोजित पंडित दीनदयाल उपाध्याय जन्म शताब्दी वर्ष के मौके पर पहुंचे थे। जहां पर विधायक सुरेंद्र सिंह ने भारत के हिन्दू राष्ट्र बनने के लिये पंडित दीन दयाल उपाध्याय और डॉ. हेडगवार का नाम लेते हुए कहा कि यदि इनकी तपस्या सार्थक होगी और ईश्वर की सत्ता सत्य है। त्याग करने वाले का ध्वज वाहक भगवान बनता है तो भारत हिन्दू राष्ट्र बनेगा और बनकर रहेगा, हम लोग उसके साक्षी होंगे।

 

 

सुरेंद्र सिंह से जब किसी पत्रकार ने पूछा कि अगर भारत हिंदू राष्ट्र बन जाएगा तो यहां के मुसलमानों का का क्या होगा? तो बोले कि देश में जितने भी मुसलमान हैं वो सब पहले हिंदू ही थे। हिंदू धर्म से परिवर्तित होकर ये लोग मुसलमान बने थे, उनको हम गले लगाकर हिन्दू बनाएंगे।

 

 

आपको बता दें कि सुरेंद्र सिंह भारत माता की जय ना बोलने वालों की तुलना रावण और शैतान से भी कर चुके हैं। भाजपा विधायक सुरेंद्र सिंह के इस बयान पर सोशल मीडिया यूजर्स उन्हें कूब भला-बुरा कह रहे हैं। बीजेपी विधायक सुरेंद्र सिंह का यह बयान 3 अगस्त का बताया जा रहा है।

 वीडियो

योगी के विधायक का विवादित बयान कहा-भारत हिन्दू राष्ट्र बनकर रह…

मुख्यमंत्री योगी के विधायक का विवादित बयान कहा-भारत हिन्दू राष्ट्र बनकर रहेगा, मुसलमानों को गले लगाकर बनाएगें हिन्दू

Posted by जनता का रिपोर्टर on 9 ઑગસ્ટ 2017

Loading...

About the author

Nazia

Leave a Comment