News Political Video

वीडियो-ये है इन भगवा नेताओ की असलियत, देखकर योगीराज पर थूंकेगी जनता

Written by Nazia

जहां एक यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ कानून व्यवस्था को सुधारने का दावा करते हैं, वहीं दूसरी और राज्य के कुछ नेता कानून की धज्जियां उड़ाने में लगें हुए है। बिना कागजात के वाहन चला रहे विश्व हिंदू परिषद के जिला अध्यक्ष के बेटे की गाड़ी का पुलिस ने चेकिंग के दौरान चालान काट दिया। उसके बाद बेटे ने जिलाध्यक्ष को चालान काटे जाने की बात बताई तो जिलाध्यक्ष ने चौकी पहुंचकर दरोगा को जमकर लताड़ लगाई और सुधर जाने की चेतावनी तक दे डाली।सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें संभल के विश्व हिंदू परिषद के जिलाध्यक्ष होराम सैनी कोतवाली बिलारी की चौकी जरगांव पहुंचकर चौकी इंचार्ज को हड़काते नजर आ रहे हैं। दारोगा जी की खता ये थी कि वो शासन आदेश के अंतर्गत चल रहे वाहन चेकिंग अभियान को चला रहे थे।

 

 

जिसमें जिलाध्यक्ष के बेटे की बाइक का चालान काट दिया गया। जब जिलाध्यक्ष को इस बात की जानकारी हुई तो वह दर्जनभर लोगों के साथ चौकी जा पहुंचे। जिसके बाद चौकी पहुंचे जिलाध्यक्ष ने ये तांडव मचा दिया। एक न्यूज़ वेबसाइट की ख़बर के मुताबिक, जिलाध्यक्ष ने पहुंचते ही दारोगा को सुधर जाने की सलाह दी और फिर चालान काटने का विरोध जताते हुए जमकर लताड़ लगाई।

 

 

दारोगा के काफी समझाने के बाद भी जिलाध्यक्ष का गुस्सा इस कदर बढ़ा हुआ था कि वो पुलिसकर्मियों के नाम नोट करने लगे। गुस्साए नेता जी को पुलिसकर्मी शांत कराने के हर प्रयास में विफल रहे।

 

देखें वीडियो

 

नेता जी का पारा काफी देर तक चढ़ा रहा। जिलाध्यक्ष ने चौकी इंचार्ज को अभद्र व्यवहार के साथ-साथ अधिकारियों तक पैठ होने का एहसास दिलाते रहे।

Loading...

About the author

Nazia

Leave a Comment