News Political Video

वीडियो-गुजरात में भाजपा के इस केन्द्रीय मंत्री के साथ जो हुआ यही जवाब है भाजपा को

Written by Nazia

प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी खुद को तो गुजरात का बाप समझते है। मोदी का हर बार यही कहना होता है कि गुजरात तो उनका गढ़ है। गुजरात को डेवलप करने में उन्होंने कोई कसर नहीं छोड़ी है और आगे भी गुजरात का विकास प्राथमिकता के आधार पर होता रहेगा। लेकिन मोदी के गुजरात के ही रहने वाले लोग मोदी से कितना दुखी हैं, इसका पता तब चला जब एक समारोह में युवक ने भाषण दे रहे बीजेपी नेता पर जूता फेंका। हालांकि जूता मंत्री जी को नहीं लगा, लेकिन समारोह में एकदम से बवाल मच गया था। गुजरात के भावनगर में एक समारोह में हिस्सा ले रहे केंद्रीय मंत्री मनसुख मंडविया पर जूता उछाले जाने का मामला सामने आया। बताया जा रहा है कि पाटीदार अनामत आंदोलन समिति के कार्यकर्ता ने यह जूता उछाला। वहां मौजूद लोगों ने आरोपी को पकड़ लिया गया, जिसे पुलिस के हवाले कर दिया गया था।

 

 

इस घटना के बारे में पुलिस ने बताया कि वल्लभीपुर नगर निकाय के एक कार्यक्रम में मंडविया जब हिस्सा ले रहे थे, उसी समय उन पर जूता उछाला गया। पाटीदार अनामत आंदोलन समिति के भावनगर संयोजक भावेश पटेल ने मंडविया पर जूता उछाला था।  हालांकि यह जूता मंत्री को नहीं लगा। बता दें केंद्रीय मंत्री मनसुख मंडविया भी भावनगर जिले से ही निर्वाचित हैं.

 

 

आपको बता दें कि गुजरात में पिछले काफी समय से आरक्षण के लिए पाटीदार आंदोलन चल रहा है। इस साल के आखिर में गुजरात में विधानसभा चुनाव भी है। चुनावों के दौरान पाटीदारों का आरक्षण एक बड़ा मुद्दा हो सकता है।

देखें वीडियो

Loading...

About the author

Nazia

Leave a Comment