National News Political

इस लड़की की दस लाइनें जिसने मोदी और योगीराज की धज्जियां उड़ा दी..

Written by Kumar

पूनम लाल, एक आम नाम है पर इस लड़की में कुछ बात तो है. पूनम फेसबुक पर यूं ही सामाजिक मुद्दो अपने विचार प्रकट करती रहती हैं। ऐसा ही एक लेख उन्होंने फेसबुक पर आज लिखा है। इस लेख में मात्र 10 लाइनें आज के भारत का आइना दिखाने की कुअत रखती हैं। जिसमें योगी और मोदी सरकार की असलियत तो सामने आती ही हैं। साथ ही उन सभी अराजक तत्वो को बेनकाब करती हैं जो आज समाज में घुसे हुए हैं। तो आइये पढते है उनका शानदार लेख…

हां मुझे भेज दो पाकिस्तान.. नहीं रहना ऐसी जगह

1. जहां 69 लाख का बिल न भरे जाने की वजह से 63 बच्चे मर गए और उसी शहर में 40 करोड़ गाय के आश्रय के लिए खर्च कर दिए गए और 70 लाख की शेरवानी स्वयं यहां का प्रधानमंत्री पहनता है।
2. जहां फ्रिज में बीफ होने के शक में घर में घुस कर हत्या कर दी जाती है और दूसरी तरफ बीफ का भारत सबसे बड़ा निर्यातक है।
3. जहां बेटी बचाओ और बेटी पढ़ाओ का नारा दिया जाता है और हर रोज कहीं न कहीं बेटी का बलात्कार होता है और गन्ना, सरिया, पत्थर पूरी वीभत्सता के साथ घुसेड़ा जाता है।

4. जहां गाय के लिए एम्बुलेंस सुविधा है और औरतें सड़क पर बच्चों को जन्म दे रही हैं।
5. जहां प्रधानमंत्री काजू की रोटी खाता है और किसान या तो भूखों मर रहा है या फांसी लगा रहा है।
6. जहां तुमने 70 साल से अपने मुख्यालय में तिरंगा नहीं फहराया वहां मदरसों में तिरंगा फहराने और भारत माता की जय बोलने के सबूत के तौर पर वीडियो ग्राफी करवाते हो।

7. जहां तुम एक होनहार छात्र की संस्थागत हत्या करते हो और नजीब को गायब करवा देते हो और अपने गुर्गों से पाकिस्तान जिन्दाबाद के नारे लगवा कर जेएनयू जैसे संस्थान में दंगा करवाते हो।
8. जहां लोग जालीदार टोपी और गाढ़ी रखने में डरते हो और कहीं भी भीड़ की शक्ल लेकर किसी को भी कुचल कर या चाकुओं से गोदकर मार डालते हो।
9. जहां भगवा गमछा किसी के कांधे पर देख कर भय से शरीर में डर की सिहरन दौड़ जाती हो।

नहीं रहना ऐसी जगह…

-पूनम लाल की फेसबुक वाल से

Loading...

About the author

Kumar

Leave a Comment