National News Political

मोदी के पर्सनल सिक्यूरिटी एडवाइसर ने डाला फेक पोस्ट और वो हो गया वायरल

Written by Nazia

देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने अपने हर आदमी को फेक कामों में पूरा एक्सपर्ट करके रखा है। मोदी खुद को फेक खबरों के सहारे पूरे देश को चला रहे हैं, साथ के साथ अपने नेताओं व करीबियों को भी यही सलाह देते हैं कि जितना हो सके फेक खबरों को फैलाओ और पब्लिसिटी पाओ।इसी के चलते एक जीता जागता सबूत सामने आया है, जिसमें पीएम मोदी के पर्सनल सिक्योरिटी एडवाइजर अजीत कुमार दोवल अपने फेसबुक अकाउंट से वह फेक खबर को पोस्ट कर रहे हैं जो फेक साबित हो चुकी है। इसे देखकर साफ़ साबित होता है कि मोदी के नज़दीकी सिर्फ मोदी के कहने पर ही अपनी पार्टी व नरेंद्र मोदी को सपोर्ट करने में तुले हुए हैं। अजीत कुमार दोवल के इस फेसबुक पोस्ट का स्नैपशॉट पूरे सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

 

 

पीएम मोदी के पर्सनल सिक्योरिटी एडवाइजर अजीत कुमार दोवल ने जो गलत पोस्ट डाला है, वो कर्नाटक के कांग्रेसी उर्जा मंत्री डीके शिवकुमार के बारे में है। आइए आपको बताते हैं आखिर क्या है मामला और क्यों इस खबर को कांग्रेस द्वारा झूठा साबित किया गया।

 

 

आयकर विभाग द्वारा कर्नाटक के उर्जा मंत्री डीके शिवकुमार के ठिकानों और ईगलटन रिजॉर्ट पर
छापेमारी की गई थी। ईगलटन रिजॉर्ट वहीं जगह है जहां गुजरात कांग्रेस ने अपने 44 विधायकों को भाजपा से बचाकर रखा। छापे में टीम को मंत्री के घर से 5 करोड़ रुपए बरामद हुए थे।

 

 

रिपब्लिक टीवी ने यह अफवाह फैलाई कि कांग्रेस गुजरात में अपने विधायकों को बचाने में लगी है और इसके चलते उसने सभी विधायकों को बेंगलुरु के ईगलटन रिजॉर्ट में भेजा था। लेकिन जिस रिजॉर्ट में विधायक रूके थे वहां अब आयकर का छापा पड़ गया है। छापे की जानकारी मिलने के बाद कांग्रेस भड़क गई है।

 

 

गुजरात से कांग्रेस के राज्यसभा उम्मीदवार अहमद पटेल ने कहा है कि राज्य की मशीनरी और दूसरी एजेंसियों को उपयोग के बाद अब आयकर के छापे भाजपा के अवसाद और भड़ास को दिखाते हैं।

Loading...

About the author

Nazia

Leave a Comment