Uncategorized

वसुंधरा राजे ने मंदिर में घुसकर किया ऐसा काम कि सोशल मीडिया पर उड़ रही हैं धज्जियां!

Written by Alina Sheikh

धर्म को लेकर राजनीति करने वालों में बीजेपी हमेशा सबसे आगे रही है लेकिन कुछ खबरे ऐसी भी सामने आयी हैं जिनसे पता चलता है कि खुद धर्म पर ज्ञान देने वाले लोग ही धर्म का अपमान उड़ाते हैं. हम यू ही इस बात को नही कह रहे है बल्कि सोशल मीडिया पर वायरल हो रही राजस्थान की मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे की एक तस्वीर के संदर्भ में कह रहे हैं. दरअसल मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे 24 अगस्त को मध्य प्रदेश के उज्जैन में स्थित महाकाल मंदिर गईं थी और वहां से उनकी एक ऐसी तस्वीर सामने आई कि बीजेपी खामोश हैं और भक्त कोमा में चले गये हैं.

इस तस्वीर में वसुंधरा राजे ने जो किया अगर वही कोई कांग्रेस के नेता ने किया होता तो अब तक भक्त खोपड़ी कहा गये होते. इस तस्वीर के बारे में बताएं इससे पहले आपको बता दें कि वसुंधरा राजे ने मंदिर में प्रवेश करते हुए सबसे पहले अंगारेश्वर महादेव के दर्शन कर पूजा की इसके बाद उन्होंने कालभैरव मंदिर तथा मां हरसिद्धि मंदिर में भी दर्शन कर पूजा-अर्चना की.

जैसा कि आप फोटो में देख रहे हैं कि मंदिर में प्रवेश किये हुए वसुंधरा राजे की इस तस्वीर में उनके लिए खासकर रेड कारपेट बिछाया गया. वैसे कारपेट की बात आई है तो बता दें कि बीजेपी नेताओं को कारपेट बहुत पसंद हैं, यूपी के मुख्यमंत्री आदित्यनाथ योगी भी कारपेट खूब पसंद करते हैं और जहाँ जाते हैं वहां कारपेट जरूर बिछाया जाता है. फ़िलहाल वसुंधरा राजे पर आते हैं, ये तस्वीर आप ठीक से देखिये मंदिर के अंदर सभी लोगों ने जुटे चप्पल उतारे हुए हैं लेकिन वसुंधरा राजे अपने राजनितिक गुरूर में इतनी लीन हैं कि उन्होंने रेड कारपेट मंदिर में होते हुए भी चप्पल नही उतारी है.

सोशल मीडिया पर वायरल हो रही इस फोटो को हिन्दू धर्म का अपमान बताया जा रहा है. ट्विटर पर वायरल हुए इस फोटो पर रिप्लाई करते हुए लिखा है कि “भगवान को ही बाहर बूला लेते” बता दें कि सोशल मीडिया पर वसुंधरा राजे को खूब खरी खोटी सुनने को मिल रही है.

Loading...

About the author

Alina Sheikh

Leave a Comment