National News Political

राम रहीम के जेल जाने के बाद एक और बाबा ने खुलेआम निकाली अपनी हवस, फोटो हुई वायरल !

Written by Alina Sheikh

राम रहीम रेप के मामले 20 की सजा तो काट ही रहे हैं लेकिन लगता है इन दिनों ढोंगी बाबाओं के बुरे दिन शुरू हो गये है और आये दिन कोई ना कोई बाबा सुर्ख़ियों में आता ही रहता है. बता दें कि राम रहीम को ज्यादा दिन नही हुए थे कि दिल्ली पुलिस ने बाबा भीमानंद को गिरफ्तार कर लिया. भीमानंद पर आरोप है कि वो देह व्यापार के धंधे में शामिल था. भीमानंद के बारे में ये भी कहा जाता है कि वो पहले नेहरु प्लेस में गार्ड का काम करता था लेकिन अचानक से वो करोडपति बन गया. फ़िलहाल ढोंगी बाबाओं पर खबर यही नही रूकती है ट्विटर पर भगवा रंग का एक कपड़ा पहले एक बाबा की फोटो वायरल हो रही है जिसमें वो एक लड़की के साथ आपत्तिजनक हालत में है.

बता दें कि 28 अगस्त को राम रहीम को रेप के मामले में सीबीआई की विशेष अदालत ने 20 साल की सजा सुनाई तो 30 अगस्त को ट्विटर पर हर्ष नाम के यूजर ने एक फोटो डाली और पीएम मोदी को टैग करते हुए लिखा कि ‘एक बाबा और नजर में आये है @narendramodi जी जरा नजर रखियेगा इस पापी पर भी.’

जिस तरह से धर्म के नाम पर लोग अपनी हवस निकाल रहे हैं उससे धर्म को बहुत नुकसान हुआ है. इन लोगों की वजह से धर्म का काफी मजाक उड़ रहा है. ऐसा नही है कि ये सब सिर्फ एक धर्म में हो रहा है लेकिन हिन्दू धर्म में ऐसे ढोंगी बाबा हर जगह आसानी से मिल जाते हैं.

 

आपको बता दें कि सोशल मीडिया पर वायरल ही रही इस फोटो को लोग काफी धड़ल्ले से शेयर कर रहे हैं और इस पर खूब कमेन्ट भी कर रहे है. कुछ लोगों का कहना है कि ये साजिश हो सकती हैं हिन्दू धर्म को बदनाम करने की तो कुछ लोगों का कहना है कि ऐसे लोगों को बाबा मानना ही नही चाहिए.

Loading...

About the author

Alina Sheikh

Leave a Comment