National News Political Video

जब पुलिस राम रहीम के बेडरूम में घुसी तो देखिये क्या हुआ !

Written by Alina Sheikh

राम रहीम को जिस दिन दोषी करार दिया था कोर्ट ने उस दिन राम रहीम के समर्थकों ने जमकर उत्पात मचाया था और उसको लेकर हाईकोर्ट ने सख्त होकर आदेश दिया था कि डेरा सच्चा सौदा की सारी सपत्ति को जब्त कर दी जाय और उसे बेचकर नुकसान की भरपाई हो. बता दें कि पंजाब और हरियाणा पुलिस ने राम रहीम की संपत्तियों को सील करना शुरू कर दिया है. 27 अगस्त को जब पुलिस ने चंडीगढ़ स्थित राम रहीम के आलीशान घर में छापा मारा तो घर के अंदर जो कुछ देखने को मिला वो चौकाने वाला था. बताया जा रहा है कि ये घर किसी महल से कम नही था. वैसे इस घर का इस्तेमाल राम रहीम तब करता था जब हिमाचल की तरफ निकलता था और चुपके से आकर इस घर में मजे करता था. वहीं हरियाणा के पंचकूला में जब पुलिस राम रहीम के एक आलीशान घर को सील करने पहुंची तो देखा कि वहां पहले से ताला लगा हुआ था. कोई और चारा न होने के बावजूद पुलिस लात मारकर दरवाजे को तोड़ दिया और छापेमारी कर पूरे घर को सील कर दिया.

बता दें कि चंडीगढ़ के सेक्टर 23 और सेक्टर 15 में राम रहीम का एक आलीशान घर है और जब उसे पुलिस सील करने के लिए पहुंची तो वहां उसे जो कुछ भी मिला वो सब देखकर वो दंग रह गये. मीडिया जानकारी के मुताबिक इस घर के टॉप फ्लोर पर दो अलग-अलग VVIP रूम बना हुआ था और एक हॉल भी बनाया गया था.

वीडियो

ये घर ऐसा बनाया गया यहां लाखों का सामान ऐसा है जो इंपोर्टेड हैं. इस घर में महंगे फर्नीचर, सोफे सहित कई मंहगे बेड भी मिले हैं. इस वीडियो को देखिये आप सब समझ जायेंगे कि पुलिस ने किस तरह से राम रहीम के घर जाकर छापा मारा.

Loading...

About the author

Alina Sheikh

Leave a Comment