National News Political

अखिलेश यादव ने योगी को ऐसे धोया कि योगी के परखच्चे उड़ गयें हैं

Written by Kumar

उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री व सपा नेता अखिलेश यादव ने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से सवालिए लहजे में कहा कि गोरखपुर में हिंदू बच्चे मरे हैं बताओ तुमने कितने बच्चों की मदद करदी है? समाचार एजेंसी एएनआई के मुताबिक अखिलेश ने कहा, ‘हम लोग अगर मदद करते थे किसी कि तो हम पर आरोप लगाते थे कि आप हिंदू की कम मदद करते हो मुसलमान की ज्यादा कर दी, हम आपसे कहते हैं कि गोरखपुर में बच्चे हिंदू ज्यादा मरे हैं, बताओ तुमने कितने बच्चों की मदद करदी है?’ अखिलेश यादव ने ऐसा बयान इसलिए दिया क्योंकि अखिलेश सरकार पर मुसलमानों की तरफ ज्यादा ध्यान देने के आरोप लगते रहते थे। बोलते हुए अखिलेश ने उसी आरोप का भी जिक्र किया।

 

 

आपको बता दें, पुंछ में शहीद जवान प्रेम सागर की शहादत के बाद यूपी के मुख्यमंत्री आदित्यनाथ योगी उनके परिवारवालों से मिलने देवरिया पहुंचे थे, जहाँ उनके पहुँचने से पहले शहीद के घर पर एसी, मिनरल वाटर, कारपेट से लेकर सोफे तक का इंतजाम कर दिया गया था। यही नहीं, घर की दीवारों की रंगाई तक हुई थी। लेकिन, जैसे ही मुख्यमंत्री आदित्यनाथ योगी वहां से गए, उसके आधे घंटे के बाद ही सब कुछ हटा लिया गया।

 

 

ये सोचने वाली बात है कि एक मुख्यमंत्री शहीद के घर जाता है तो उसके लिए तमाम सुख-सुविधायें मुहैया करवा दी जाती हैं तो दूसरी तरफ यही मौजूदा मुख्यमंत्री बाढ़ निरिक्षण करने जाते हैं तो उनके पैर गंदे न हो इसीलिए उनके लिए ‘ग्रीन कारपेट’ बिछा दिया जाता है। जबकि मुख्यमंत्री का दायित्व जनता की परेशानियों को दूर करना होता है उनके यहाँ जाकर सुख भोगना नहीं होता।

Loading...

About the author

Kumar

Leave a Comment