National News Political

योगी के आने से पहले इस बीजेपी नेता की हुई जमकर धुनाई, वजह जानेंगे तो हैरान रह जाएंगे !

Written by Alina Sheikh

गुरुवार को मुख्यमंत्री योगी आदित्य नाथ गाजियाबाद जिले में बनने वाले कैलाश मानसरोवर भवन का शिलान्यास करने के लिए पहुंचे थे कि उससे पहले कार्यक्रम में भीड़ लाने के एक लोकल बीजेपी नेता की कुछ लोगों ने जमकर पिटाई कर दी. बाद में पता चला कि जिस बीजेपी नेता की पिटाई की गयी है वो मुस्लिम है. वैसे बीजेपी पर मुस्लिमों के खिलाफ आरोप तो लगते रहते हैं कि वो मुस्लिम विरोधी हैं और हिन्दू धर्म की राजनीति करते हैं लेकिन इसके बाद भी कुछ मुस्लिम ऐसे हैं जो बीजेपी के दामन में हैं. वैसे ऐसे नेताओं की संख्या बहुत कम है लेकिन फिर भी बीजेपी मुस्लिमों का वोट पाने के लिए कुछ चेहरे ऐसे खोजती रहती है जो उन्हें मुस्लिम वोट दिला सकें. इसी चक्कर में गाजियाबाद में बीजेपी के एक नेता की कुछ लोगों ने पिटाई कर दी.

बताया जा रहा है कि जिस नेता को  पीटा गया है उसका नाम जावेद खान है और बो गाज़ियाबाद का लोकल बीजेपी नेता है. खबर के अनुसार मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ गाजियाबाद में कैलाश मानसरोवर भवन का शिलान्यास करने आये थे. इसी कार्यक्रम के लिए बीजेपी नेता जावेद खान लोगों से बात कर रहे थे कि अचानक कुछ लोगों ने आकर उनकी पिटाई कर दी. कुछ लोगों का कहना है कि मुस्लिम होने के नाते उनकी पिटाई हुई है.

फिलहाल बात अगर जावेद खान को गंभीर चोटें आ पाती इससे पहले वो पिटाई करने वालों के चंगुल से भाग निकला. इस मामले की पुलिस जांच कर रही है. आपको बता दें कि सपा सरकार में हज हाउस का निर्माण हुआ था जोकि बीजेपी की आँख का काँटा बना हुआ था, सरकार बदलते ही बीजेपी सरकार ने हज हाउस की तर्ज पर ही कैलाश मानसरोवर भवन बनवाने की प्लानिंग की.

Loading...

About the author

Alina Sheikh

Leave a Comment