National News Political Uncategorized Video

वीडियो- राम रहीम के समर्थकों को भड़काने वाले बीजेपी के इस विधायक को आर्मी के जवानों ने जमकर तोड़ा?

Written by Alina Sheikh

सोशल मीडिया पर एक वीडियो धड़ल्ले से शेयर किया जा रहा है जिसमें कुछ जवान एक नेता की जमकर धुनाई कर रहे हैं. इस वीडियो के बारे में कहा जा रहा है कि ये वीडियो में जिस नेता को पीटा जा रहा है वो बीजेपी का है. इतना ही नही इस वीडियो के बारे में और बताया जा रहा है कि इस बीजेपी नेता ने राम रहीम के समर्थकों को भड़का रहा था. कहा जा रहा है कि ये वीडियो तब का है जब पंचकूला में राम रहीम के समर्थक उत्पात मचा रहे थे. इस वीडियो में सफ़ेद कुर्ता पायजामा पहने इस शख्स को हरियाणा के रनिया का विधायक बताया जा रहा है. फ़िलहाल आपको स्पष्ट कर दें कि इस वीडियो की सत्यता की जिम्मेदारी हमारी नही है और न ही हम इसकी पुष्टि करते हैं.

वैसे सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो के बारे में बताया जा रहा है कि ये हरियाणा के पंचकुला का है. इसे खूब शेयर किया जा रहा है. यहाँ तक कि इस वीडियो को कांग्रेस के नेता व लेखक सलमान निजामी ने भी इस वीडियो को अपने ट्विटर अकाउंट से शेयर किया है. इस वीडियो में आर्मी के जवान इस शख्स को बुरी तरह पीट रहे हैं.

वीडियो

ये वीडियो आपको यू ट्यूब पर भी बड़ी आसानी से मिल जायेगा और इसपर लिखा हुआ है कि हरियाणा के रनिया से बीजेपी के एमएलए की पिटाई हो रही है. बता दें कि वीडियो को राम रहीम के समर्थकों को भड़काने से जोड़ा जा रहा है. कहा जा रहा है कि जब ये शख्स लोगों को भड़का रहा था तब हरियाणा पुलिस ने आर्मी के जवानों को इस बात की जानकारी दे दी और आर्मी वालों ने इन्हें जमकर सबक सिखा दिया.

Loading...

About the author

Alina Sheikh

Leave a Comment