National News

सुधीर चौधरी ने रवीश कुमार को ट्रोल किया तो लोगों ने सुधीर को ऐसे जमकर धोया

Written by Nazia

पत्रकार गौरी लंकेश की हत्या के बाद दिग्विजय सिंह ने कुछ ट्वीट किए थे। इसमें से एक ट्वीट में उन्होंने ऐसी फोटो शेयर की जिसमें पीएम नरेंद्र मोदी के लिए अपमानजनक भाषा का इस्तेमाल किया गया था। साथ ही उन्होंने एक ऐसा वीडियो भी शेयर कर दिया था जिसको ना सिर्फ उन्हें हटाना पड़ा बल्कि माफी भी मांगनी पड़ी। दरअसल वह वीडियो रवीश कुमार का था लेकिन उसके साथ फर्जी और लोगों को भ्रमित करने वाली हेडिंग लगी हुई थी, मतलब जो हेडिंग में लिखा हुआ था वैसा कुछ रवीश ने नहीं कहा था। लेकिन दिग्विजय ने उसको शेयर कर दिया। जब दिग्विजय को अपनी गलती का एहसास हुआ तो उन्होंने उसको डिलीट कर दिया।

 

 

डिलीट करने के बाद दिग्विजय ने लिखा रवीश ने प्रधान मंत्री के प्रति कोई अपशब्द का उपयोग नहीं किया यूट्यूब पर जो रवीश का भाषण था वह मैंने ट्वीट किया था। रवीश जी क्षमा करें। इसपर जी न्यूज के पत्रकार सुधीर चौधरी ने उनको घेर लिया।

 

 

सुधीर ने लिखा He has himself exposed the nexus. नेता-पत्रकार भाई भाई। पत्रकारिता छोड़कर नेतागीरी में आ जाओ और खुल कर खेलो।छुप-छुप कर क्यों? यहां सुधीर चौधरी रवीश के भाई ब्रजेश पांडे वाले मामले का जिक्र कर रहे थे। तब नपर छेड़छाड़ के आरोप लगे थे।

 

 

लेकिन सुधीर अपने ट्वीट में खुद ही घिर गए। लोगों ने उनकी एक कथित वीडियो के स्क्रीनशॉट शेयर करने शुरू कर दिया। जिसमें वह कथित रूप से पैसे की डिमांड कर रहे थे। लोगों ने मजाक में लिखा कि रवीश को भी सुधीर की तरह बनना चाहिए।

 

 

Loading...

About the author

Nazia

1 Comment

Leave a Comment