National News Political

भाजपा सरकार की मुश्किलें बड़ी, हिन्दू महासभा मोदी से नाराज..

Written by James Edition

नई दिल्लीः जापान के प्रधानमंत्री शिंजो अबे इस समय मोदी के साथ मस्ती कर रहे हैं इस दौरान वह मोदी के साथ गुजरात की एक मस्जिद में गए थे जिसे लेकर अखिल भारतीय हिन्दू महासभा में बहुत नराजगी है सिबह ने कहा है कि ये भारतीय संकरी के खिलाफ है और भारत के हिन्दू इसे कतई माफ नही करेंगे। पीएम की इस बात से सारे हिन्दू सदमे में है।हिन्दू महासभा के महासचिव मुन्ना ने कहा ,”शिन्जो अबे को मस्जिद की जगह सोमनाथ मंदिर, द्रारका ओर ज्योतिलिंग के दर्शन करने चाहिए थे। भारत एक हिन्दू राष्ट्र है और इसकी पहचान भी हिन्दू राष्ट्र से ही होती है भारत मे राम , शिव , ओर कृष्ण की जन्म भूमि है

अहमदाबाद की मशहूर सीदी सैयद मस्जिद की इन दिनों जितनी चर्चा हो रही है, शायद ही पहले कभी हुई हो। इसके पीछे दिलचस्प वजह यह है कि जापानी पीएम शिंजो आबे भारत यात्रा के दौरान इस मस्जिद को देखने आ रहे हैं। उनके साथ प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भी होंगे।

जापान के शिंजो अबे को हिन्दू देवी देवताओं के भव्य मंदिर के दर्शन करने चाहिए थे मगर पीएम मोदी ने इस नही किया. मुन्ना ने कहा कि गुजरात चुनाव को देखते हुए मोदी का ये कदम उनको बहुत नुकसान पोहचा सकता है सभी हिन्दू अगर ये सब चलता रहा तो भाजपा सरकार मिट सकती है।

 

Loading...

About the author

James Edition

Leave a Comment