National News Political Uncategorized

जन्मदिन के दिन मोदी को मिली बहुत बुरी खबर, गम में डूबे पीएम

Written by James Edition

अलवर। आज पीएम मोदी अपना 67वां जन्मदिन मना रहे हैं। उन्‍होंने दिन की शुरूआत मां हीराबेन का आर्शीवाद लेकर की। इस मौके पर वे देश के सबसे ऊंचे बांध का भी उद्घाटन करेंगे। पीएम मोदी दो दिन के दौरे पर गुजरात गए हैं।इसी बीच एक बुरी खबर आ रही है। खबर है कि बीजेपी के एक बड़े नेता और सांसद का निधन हो गया है। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने उनके निधन पर शोक जताया है।अलवर से बीजेपी सांसद और महंत चांदनाथ का देर रात दिल्ली के अपोलो हॉस्पिटल में उपचार के दौरान निधन हो गया। वे लम्बे समय से कैंसर की बीमारी से पीड़ित थे।

Image result for Mahant Chandnath

शोक के कारण अलवर में पीएम मोदी के जन्मदिन के उपलक्ष्य में आज के सभी कार्यक्रम निरस्त कर दिए गए हैं। अलवर से भाजपा जिलाध्यक्ष धर्मवीर ने यह जानकारी दी है।प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी, मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे और नाथ सम्प्रदाय से ताल्लुक रखने वाले उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री सहित अन्य लोगों ने उनके निधन पर शोक जताया है। महंत चांदनाथ 61 वर्ष के थे।

Image result for amit shah crying

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने शोक व्यक्त करते हुए ट्वीट किया है, अलवर से लोकसभा सांसद महंत चांदनाथ जी के निधन से शोकाकुल हूं। उन्हें उनके महान सामाजिक कार्यों के लिए याद किया जाएगा। मेरी गहरी संवेदना…..।महंत के निधन पर शोक जताते हुए भाजपा अध्यक्ष अमित शाह ने लिखा है, अलवर से लोकसभा सांसद महंत चांदनाथ जी के निधन की सूचना से दुखी एवं शोक संतप्त हूं। उनके अनुयायियों के प्रति मेरी संवेदनाएं।

 

 

Loading...

About the author

James Edition

Leave a Comment