News Political Video

भाजपा की रैलियों में जुटने वाली इस भयंकर भीड़ को लेकर झारखण्ड में हुआ बड़ा पर्दाफाश

Written by Nazia

15 सितंबर को अमित शाह तीन दिवसीय दौरे पर झारखंड गए, जिनके स्वागत में सैकड़ों-हजारों की भीड़ दिखाई दी। लेकिन भीड़ की सच्चाई यह है कि पैसे देकर बुलाए गए लोग जानते तक नहीं कि वह किसका स्वागत कर रहे हैं । अगर किसी को पता भी है कि वह अमित शाह का स्वागत कर रहे हैं तो ये नहीं पता कि अमित शाह कौन हैं । और उन्हें भाजपा की नीतियों और नेताओं से कोई लेना-देना नहीं है । बस पोस्टर ,बैनर और कार्ड पकड़ा कर खड़ा कर दिया गया है । ऐसे ही 15 सितंबर को अमित शाह के स्वागत में खड़ी महिलाओं से सवाल करते हुए एक वीडियो सामने आया है, जिसमें स्पष्ट हो रहा है कि वह अमित शाह से बहुत वाकिफ नहीं रखती ।

 

 

झारखंड के युवक अजय वर्मा इसे फेसबुक पर साझा करते हुए लिखते हैं ये है भाजपा का असली चेहरा । पैसा और धन बल से अमित शाह के स्वागत के लिए झारखंड के कोने-कोने से गरीबों को लाया गया । जिनको यह भी नहीं पता कि कौन है अमित शाह, वो क्या हैं और किसके लिए आए हैं।

 

#जरूर_देखे_बड़ी_खबर ……….ये है भाजपा का असली चेहरा पैसा ओर धन बल से अमित शाह के स्वागत के लिये झारखण्ड के कोने कोने से गरीबो को लाया गया जिनको यह भी पता नही कौन है अमित शाह और क्या है ओर किसके लिये आये है आप भी जरूर देखे भाजपा का सच

Posted by Ajay Verma on 15 સપ્ટેમ્બર 2017

Loading...

About the author

Nazia

Leave a Comment