National News Political Video

मोदी के इस सांसद ने जो किया उससे पूरी पार्टी शर्मसार है !

Written by Alina Sheikh

वैसे सत्ता का नशा और उसका रसूख का इस्तेमाल अगर कोई इस समय कर रहा है तो हैं बीजेपी के नेता और मंत्रीगण. अब देखिये न, भाजपा के यूपी अध्यक्ष महेंद्र नाथ पाण्डेय अपने रसूख के इस्तेमाल के चलते चर्चा में हैं. दरअसल चंदौली से सांसद महेंद्र नाथ पाण्डेय वही है जिन्हें कैबिनेट से निकालकर मोदी शाह ने पार्टी संगठन में काम करने के लिए भेज दिया है. महेंद्र नाथ पाण्डेय उस वक्त सुर्ख़ियों में आ गये जब वो आने काफिले के साथ सड़क मार्ग से आगरा जा रहे थे. आगरा जाने के रास्ते में पड़े टोल पर उनकी ऐसी दादागिरी दिखी कि वो सुर्ख़ियों में आ गये.

एक तरफ मोदी अपना जन्मदिन मना रहे थे और दूसरी तरफ पार्टी की खूब किरकिरी हो रही थी. दरअसल बात मामला यूँ है कि, उत्तर प्रदेश भाजपा अध्यक्ष महेंद्र नाथ पाण्डेय कैबिनेट से हटाये जाने के बाद और प्रदेश अध्यक्ष बनाये जाने के बाद पहली बार आगरा जा रहे थे और उनके साथ गाडियों का काफिला भी था. जब वो रास्ते में पड़े टोल पर पहुंचे तो बिना टोल दिए ही आगे बढ़ लिए.

वीडियो

जब ANI न्यूज़ एजेंसी ने उनसे सवाल किया कि आपने टोल क्यों नही दिया तो उन्होंने बड़े ही फक्र से कहा कि वो सांसद हैं और वो टोल फ्री हैं. इसके बाद जब रिपोर्टर ने उनसे पूछा कि आप टोल फ्री हैं लेकिन आपके साथ जो काफिले में शामिल गाड़ियाँ हैं उनका क्या ? इसके बाद महेंद्र नाथ पाण्डेय का मुंह बन गया. कहते हैं कि बीजेपी बहुत अनुशासित पार्टी है लेकिन जिस तरीके से उसके नेता इन दिनों सत्ता में रहने का दुरूपयोग कर रहे हैं उस हिसाब से कानून तोड़ने में वो सबसे आगे निकल रहे हैं .

Loading...

About the author

Alina Sheikh

Leave a Comment