News Political Video

एजाज़ खान ने मोदी को लेकर फिर से अपलोड किया ऐसा विवादित वीडियो कि मच गया बवाल

Written by Nazia

टेलीविजन रियलिटी शो बिग बॉस से मशहूर हुए एक्टर एजाज खान का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में एजाज खान पीएम मोदी मोदी के लिए ऐसी बात कर रहे हैं जो इसके वायरल होने का कारण बन रहा है। आपको बता दें कि एजाज खान ने टॉलीवुड से लेकर बॉलीवुड तक की कई फिल्मों में काम किया है। एजाज खान जब बिग बॉस में आए थे तब अपने मनोरंजक रवैये के लिए काफी लोकप्रिय हुए थे। एजाज शो के विनर तो नहीं बन पाए थे लेकिन उन्होंने घर में अपनी मौजूदगी जिस अंदाज में दर्ज कराई उसके लिए उनकी काफी प्रशंसा हुई थी।

 

 

शो के होस्ट सलमान खान ने भी उनकी जमकर तारीफ की थी। पिछले कुछ समय से एजाज खान सोशल मीडिया पर बीजेपी सरकार के साथ ही पीएम नरेंद्र मोदी और उत्तर प्रदेश के सीएम योगी आदित्य नाथ के लिए काफी आक्रामक हो गए हैं। कुछ दिनों पहले एजाज खान ने गौरक्षा के नाम पर मारे जा रहे मुसलमानों के लिए पीएम मोदी और योगी आदित्य नाथ पर जमकर भड़ास निकाली थी।

 

 

एजाज खान ने एक बार फिर से ऐसा कुछ कह दिया है जिस पर विवाद गहरा सकता है। दरअसल हुआ ये कि गुरुवार 14 सितंबर की रात एजाज खान ने एक फेसबुक लाइव वीडियो किया। इस वीडियो में एजाज बता रहे हैं कि उन्होंने दाऊद की बहन के बेटे की शादी में एक गाना गाया था। वो उस गाने को गा भी रहे हैं।

 

 

वीडियो में एजाज खान हाथ में सिगरेट लिए हुए वो उस गाने को गाते-गाते एक जगह पीएम नरेंद्र मोदी का नाम लेते हैं। गाने में एक जगह वो गाते हैं- कोई तुझको मारे उससे पहले उसको मार दे, साले के भेजे में 6 की 6 उतार दे, टेंशन जैसी चीज़ लेने का नहीं..डर के मोदी से जीने का नहीं, हक छीन लाने का..डेयरिंग दिखाने का फैलाने का नहीं झोली..दे गोली।

Loading...

About the author

Nazia

Leave a Comment