International National News Political

मोदी के जन्मदिन पर ही उनके मरने को लेकर ये क्या बोल गया विदेशी पत्रकार !

Written by Alina Sheikh

17 सितम्बर को जब देश में बीजेपी मोदी का जन्मदिन मना रही थी तब मोदी के विरोधी भी उन्हें जन्मदिन की शुभकामनाएं दे रहे थे लेकिन देश तो ठीक लेकिन विदेश से एक विदेशी पत्रकार ने मोदी के बारे में कुछ ऐसा बोल दिया कि कोई भी अपने जन्मदिन पर वैसा सुनना नही चाहेगा. वैसे बोलने को लेकर भाजपा हमेशा लोगों के मुंह पर ताला लगाती रहती है. आरोप तो ये भी लगते रहते है कि इस सरकार में तानाशाही ने जमकर जगह बना ली है और लोगों को उनकी बात रखने नही दिया जाता. बात विरोध की हो तो उनकी आवाज दबा दी जाती है, फ़िलहाल आपको मोदी के जन्मदिन पर उस बात को बताते हैं जिसके बाद से बवाल मचा हुआ है.

वैसे मनीष तिवारी और दिग्विजय सिंह के जरिये देश के अंदर ही बवाल मचा तो है लेकिन मोदी के जन्मदिन पर अमेरिका से भी उनके लिए एक सन्देश आया है. बता दें कि अमेरिका के मशहूर अखबार हफिंगटन पोस्ट में काम करने वाले भारतीय मूल के पत्रकार सुप्रतीक चैटर्जी ने ट्वीट कर लोगों को नाराज़ कर दिया. अमेरिका में काम रहे थे भारतीय पत्रकार सुप्रतीक ने ट्वीट किया ‘ये जानकर खुशी हो रही है कि मोदी अपने रिटायरमेंट और मौत के एक साल और करीब आ गए हैं.’

सुप्रतीक के इस ट्वीट पर भक्त बौखला गये और उनसे पूछने लगे कि नशा किए हो क्या? ये सब क्या बके जा रहे हो. कोई ड्रग्स वगैरह तो नही लिया ना. वही कुछ ने अपना गुस्सा दिखाते हुए कहा कि तू गधे हो, तुम्हे बोलने की अक्ल नही है. वैसे बता दें कि जन्मदिन पर ऐसी बात सुनकर हर भाजपाई सन्न रह गया है.

Loading...

About the author

Alina Sheikh

Leave a Comment