National News Video

छात्रा के साथ अश्लील हरकत कर शिक्षक ने बनाया वीडियोः वायरल

Written by James Edition

आगरा। एक तरफ देश में कई गुरुओं और शिक्षकों की बरसों से मिसाल दी जाती रही हैं तो वहीं दूसरी तरफ, आगरा में एक शिक्षक ने शर्मनाक हरकत कर उस शब्द की मर्यादा को कलंकित करने का काम किया है। आगरा के एक प्राइवेट स्कूल में टीचर ने 7वीं की छात्रा के साथ अश्लील हरकतें की और वीडि‍यो बनाकर वायरल कर दिया। मामला सामने आने के बाद पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।मामला आगरा के दूरअछनेरा इलाके के साधन गांव में श्रीमती बादामी देवी पब्लिक स्कूल का है, जहां स्कूल में तैनात टीचर जवाहर सिंह ने सातवीं क्लास में पढ़ने वाली छात्रा को अपने घर बुलाकर उसके साथ अश्‍लील हरकत की और घटना का वीडियो बना लिया।

agra

गौर करने वाली बात ये है कि इस दौरान छात्रा मुस्कुराती नजर आ रही थी। मामले का खुलासा तब हुआ जब दो दिन पहले जवाहर का मोबाइल गायब हो गया और उसके बाद लगातार 3 वीडियो वायरल हुए और गांव के सैंकड़ों लोगों के पास पहुंच गए।

वीडियो सामने आने के बाद जब छात्रा के परिजनों को इस बात का पता चला तो उनके होश उड़ गए। उन्होंने आरोपी टीचर जवाहर सिंह के खिलाफ थाने में शिकायत दर्ज करवाई। आरोपी टीचर के खिलाफ मामला दर्ज होने के बाद पुलिस ने टीचर को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।

Loading...

About the author

James Edition

Leave a Comment