Uncategorized

माँ ने करवाया बेटे का क़त्ल, वजह जान कर होश उड़ जाएँगे…

Written by Kumar

खबर शर्मसार कर देने वाली है की एक माँ अपने ही बेटे को क्यों मरवाएगी, पर वजह शायद आपके पैरो टेल जमीन खिसका दे ! पिछले 6 महीने से अपने बेटे की छेड़खानी की आदत से मजबूर महिला ने अपने दूसरे बेटे के हाथों 50 हजार रुपये में उसे मौत के घाट उतरवा दिया। सभी आरोपियों को 23 सितंबर तक के लिए पुलिस हिरासत में भेज दिया गया है। घटना शहर के भायंदर इलाके की है जहां एक औरत, रजनी और उसके बेटे, सीताराम को कत्ल के आरोप में गिरफ्तार कर लिया गया। दरअसल, महिला का छोटा बेटा अपनी सहित अन्य महिलाओं का भी शोषण करता था। इससे परेशान होकर रजनी ने सीताराम को 50 हजार रुपये देकर छोटे बेटे रामचरण को मारने के लिए कहा।

21 अगस्त को एक लाश मिली थी जिसकी पहचान बाद में रामचरण के तौर पर हुई। पुलिस को रजनी ने बताया था कि रामचरण 19 अगस्त से घर से निकला और फिर घर पर किसी से बात नहीं की। उसने पुलिस को बताया कि रामचरण अकसर काम के सिलसिले में घर से बाहर रहता था इसलिए उसने पुलिस के पास शिकायत दर्ज नहीं की। हालांकि बाद में जांच के दौरान रजनी ने सच कह दिया।

रजनी ने पुलिस को बताया कि रामचरण पहले कई बार उसका और अन्य महिलाओं को शोषण कर चुका था। वह रजनी को पिता रामदास से कुछ न कहने की धमकी भी देता था। जब रजनी से और सहना बर्दाश्त नहीं हुआ तो उसने बड़े बेटे सीताराम को रामचरण का कत्ल करने के लिए मनाया। सीताराम ने अपने दोस्तों राकेश और केशव के साथ मिलकर मार डाला और उसकी लाश पानी में बहा दी।

Loading...

About the author

Kumar

Leave a Comment