News Political

इस भाजपा नेता ने दूसरे की पत्नी को पहले घर से भगाया और फिर……

Written by Nazia

आपने अब तक भाजपा के नेताओ की सेक्स रेकेट में लिप्त होने की और इनके mms की खबरें सुनी होंगी जो लीक होकर सोशल मीडिया पर वायरल होते हैं लेकिन ये ऐसी खबर है जो आपनी अभी तक न पढ़ी होगी ! इस खबर के अनुसत भाजपा नेता दूसरे की बीबी को भा लेता है और शादी कर लेता है और फिर उसके पति को धमकी देकर उसे छोड़ने के लिए कहता है ! इस घटना ने भाजपा नेताओ को गुंडागर्दी के सारे मानक तोड़ दिए हैं ! इन भाजपा नेता का नाम मुकेश राजपूत है जो फर्रुख्बाद के सांसद है जिन पर एक आदमी ने अपनी बीबी के अपहरण का आरोप लगाया है !

 

 

लिजिगंज के एक आदमी ने अदालत का दरवाजा खटखटाते हुए एक शिकायत दर्ज करायी है जिसमे कहा गया है कि सांसद मुकेश ने उनकी पत्नी और बेटी का अपहरण किया है ! ! इस पूरे मामले की शिकायत सिटी मजिस्ट्रेट को की गयी है ! चूंकि आरोपी सांसद है तो पुलिस भी सोच समझकर कदम उठा रही !

 

 

पीड़ित व्यक्ति का नाम नंदकिशोर बताया जा रहा है और उसने बताया कि 9 फरबरी 2000 को उसकी शादी हुई थी ! 2006 में करवाचौथ के त्यौहार से 10 रोज पहले उसकी पत्नी गायब हुई तो आई ही नहीं ! इस घटना के कुछ रोज बाद सांसद मुकेश राजपूत युवक को अपने निवास पर बुलाता है और कहता है कि वो अपनी पत्नी को भूल जाये क्योकि वो अब उसके साथ रहना नहीं चाहती है ! उसे तलाक दे दो ! नंदकिशोर को ये भी पता लगता है कि उसकी लापता बेटी जिन्दा है जिसकी मरने की गलत खबर सांसद ने उसे दी थी तो वो सांसद से इस बारे में कहता है लेकिन सांसद ने उसके साथ गाली गलौच शुरू कर दी !  फरियादी नन्द किशोर का कहना है कि उसकी पत्नी अब दिल्ली और लखनऊ में सांसद के साथ रहती है। और सांसद के साथ रहते हुए उसे एक बेटी भी पैदा हुई है।

 

 

इस मामले में सांसद का कहना है कि उसके ऊपर लगे आरोप गलत है और सपा के लोग उसके खिलाफ दुष्प्रचार कर रहे हैं ! अब देखना ये है कि पुलिस इस मामले की कितनी निष्पक्ष जांच करती है !

Loading...

About the author

Nazia

Leave a Comment