National News

सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है राहुल गाँधी की ये तस्वीर, उन्हें ये काम करते देख आप भी हो जाएंगे हैरान

Written by Nazia

इन दिनों सोशल मीडिया साईट ट्विटर पर राहुल गाँधी खूब सुर्खियाँ बटोर रहे हैं. आए दिन उनकी कोई ना कोई तस्वीर वायरल हो जा रही है. इसी क्रम में गाँधी एक और तस्वीर ट्वीट कर सुर्ख़ियों में आ गए हैं. इस तस्वीर में राहुल गाँधी अकिडो मार्शल आर्ट्स करते नजर आ रहे हैं. कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गाँधी को देखकर ऐसा लग रहा है कि राजनीती के अलावा वो खेल-कूद में भी ख़ासा दिलचस्पी रखते हैं.

विजेंद्र सिंह से किया था वादा

गौरतलब है कि पिछले दिनों गाँधी ने बॉक्सर विजेंद्र कुमार से सोशल मीडिया अपने इस आर्ट से जुड़ी तस्वीरों को शेयर करने का वादा किया था. एक कार्यक्रम के दौरान बिजेंद्र सिंह ने राहुल गाँधी से उनकी शादी को लेकर सवाल पूछा था. साथ ही खेल से जुड़ा सवाल भी पूछा था. खेल से जुड़े सवाल के जवाब में राहुल ने कहा था कि वो रोजाना एक घंटे अकिडो की प्रैक्टिस करते हैं. साथ ही वो लगातार खेलों से जुड़े भी रहते हैं.

इसके बाद बिजेंद्र ने कहा था कि लोग आपके इस पहलु को नहीं जानते. आपको आपके इस इस विध्या से जुड़ी कुछ तस्वीरों को सोशल मीडिया पर शेयर करनी चाहिए.
ऐसा माना जा रहा है कि ये ट्वीट विजेंद्र को दिए गए जवाब के रूप में है. आपको बतादें की अकिड़ो एक जापानी मार्शल आर्ट है. इसे बिना किसी हथियार के किया जाता है. कयास यह भी लगाए जा रहे हैं कि पार्टी इस ट्वीट के जरिए राहुल गांधी को प्रमोट कर रही है. राहुल गाँधी के इस ट्वीट को पार्टी के कई नेताओं ने रिट्वीट भी किया है. आपको याद दिलादें कि कुछ दिन पहले राहुल गाँधी ने अपनी ट्विटर अकाउंट से अपने पालतू कुत्ता पीडी की तस्वीर को शेयर करते हुए कहा था कि पीडी ही उनका ट्वीटर अकाउंट हैंडल करता है.

 

राहुल गाँधी के उस ट्वीट के बाद ट्वीटर पर अच्छा खासा विवाद हुआ था. कांग्रेस और भाजपा के कई नेताओं ने राहुल के उस ट्वीट को लेकर अपनी-अपनी प्रतिक्रिया भी दी थी. यहाँ तक कि कुछ ही घंटों में हैशटैग पीडी टॉप पर ट्रेंड करने लगा था.

Loading...

About the author

Nazia

Leave a Comment