Entertainment National News

ऐश्वर्या के साथ वायरल हुई ये तस्वीर, लोगों ने उड़ाया मजाक, लेकिन जब सच सामने आया तो…..

Written by Nazia

आज के दौर में हम आधुनिकरण की बात करते हैं, विकास की बात करते हैं, महिला सशक्तिकरण की बात करते हैं, साथ ही शिक्षा, समानता और विकास जैसे कई मुद्दों पर भी खूब बातें करते हैं. लेकिन रंग और रूप हमारे समाज का एक ऐसा मुद्दा है जिसे लेकर हमारी मानसिकता आज भी पिछड़ी हुई है.

पिछले कई महीनों से सोशल मीडिया पर आपको एक तस्वीर देखने को मिल जाती होगा जिसमें एक सांवला लड़का और एक खूबसूरत लड़की नजर आती है. इस तस्वीर की खूब मजाक उड़ाई जा रही है. लेकिन शायद ही कोई के पीछे का सच इस तस्वीर के बारे में जनता होगा.

आज जबकि ऐश्वर्य रॉय का जन्मदिन है तो एक बार फिर से उस तस्वीर में नजर आने वाला लड़का चर्चे में आ गया है. लेकिन आज आपको यह जानना जरुरी है कि उस तस्वीर में नजर आने वाला लड़का कोपी आम लड़का नहीं बल्कि साउथ के जाने माने फिल्म निर्देशक एटली कुमार है. एटली कुमार का नाम साउथ में काफी जाना माना नाम है. एटली का मजाक उनके काले रंग के करण उड़ाया जा रहा है. आज जो तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है उसमे एटली कुमार ऐश्वर्या रॉय के साथ नज़र आ रहे हैं. लोगों ने जब इस तस्वीर को देखा तो उनका खूब मजाक बनाया लेकिन जब लोगों के सामने उनकी सच्चाई आई तब उनके होश उड़ गए. एटली कोई आम आदमी नहीं बल्कि साउथ के जाने माने डायरेक्टर हैं.

एटली का जन्म 21 सितंबर को 1986 में तमिलनाडु के मदुरई गाँव में हुआ था. मालूम हो कि इससे पहले एटली और उनकी पत्नी की तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हुई थी. जिसके बाद उन दोनों का खूब मजाक उड़ाया गया था. लेकिन एटली की कामयाबी उन लोगों के मुंह पर एक तमाचा है जो उनका मजाक उड़ाते हैं.

Loading...

About the author

Nazia

Leave a Comment