National News

कब्र पर पैर रखकर खिंचवाई फोटो तो भड़क गया मामला, देखिये उसके बाद क्या हुआ!

Written by Nazia

सोशल मीडिया पर एक तस्वीर खूब जमकर वायरल हो रही है जिसमें कुछ लड़कियां कब्रिस्तान में बनी कब्र पर पैर रखकर अपना फोटो खिंचवा रही हैं. फोटो के चक्कर में ये लडकियां ये भूल गयी हैं कि उस कब्र से किसी की भावनाएं जुडी हुई हैं. बता दें कि इस फोटो में कुछ लड़कियों ने कब्र पर जूते पहनकर फोटो खिंचवाया है और इस जब ये फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ तो आलोचना से भरे कमेन्ट देखने को मिल रहे हैं. इस फोटो को लेकर लोगों का गुस्सा सातवें आसमान पर है. हालाँकि कब्र से जुड़े लोगों ने कब्रिस्तान अथॉरिटी के पास इस बात को लेकर शिकायत भी की है.

बता दें कि यह मामला मेक्सिको का है और यहाँ कार्देनास में लड़कियों ने कब्र पर पैर रखकर फोटो खिंचवाया तो सोशल मीडिया पर खूब तीखे कमेन्ट देखने को मिल रहे हैं. बता दें कि एक लड़की ने इस हरकत को लेकर अथॉरिटी में शिकायत भी की है. लड़की का कहना है कि ये कब्र उसके दादा की है. लड़कियां खुद को समझती क्या हैं, जो मेरे दादा जी कब्र पर पैर रखकर फोटो खिंचवा रही है. लड़की ने कहा कि ‘इन लड़कियों को घर में सम्मान करना नही सिखाया लगता है, हम मैं इन्हें सिखाऊगी.

इस फोटो को फेसबुक पर 20 हजार से भी ज्यादा बार शेयर किया जा चुका है. हालाँकि इन लड़कियों के बारे में कुछ और जानकारी नही पता चल पाई है लेकिन इतना तो तय है कि इन्होने सिर्फ अटेंशन पाने के लिए ही ये फोटोशूट करवाया है.

Loading...

About the author

Nazia

Leave a Comment