News

हरियाणा : मस्जिद में घुसकर इमाम साहब समेत तीन लोगो को बेहरमी से पीटा, पुलिस ने अस्पताल में भारती करवाया

Written by admin

भारत देश में मुसलमानों का जीवन सुरक्षित नहीं है आये दिन कही न कही मुस्लिमो पर अत्याचार और हमले अब इतने बढ़ गए है, जिसकी हद नहीं है, और आये दिन एक नई घटना की खबर छपती है और कईयों को तो अख़बार टेलिविज़न में जगह तक नहीं मिलती. एक नया मामला भाजपा शासित प्रदेश हरियाणा के जिला जिंद के अंकारा खुर्द गाँव के एक मस्जिद का है. जहाँ कुछ शरारती तत्वों ने मस्जिद में तीन लोगों के साथ-साथ इमाम साहब को भी हिंसा का शिकार बनाया. और उन्होंने उम्र का भी लिहाज़ नहीं किया और भी बहुत शर्मनाक हरकत की.

मिली हुई रिपोर्ट के मुताबिक यह पूरा मामला 25 जून की दरमियाने रात का है. पुलिस ने घायलों को क्षेत्र के सफीदोन अस्पताल में भर्ती कराया. और पुलिस ने बताया है कि घायलों में से एक ने FIR दर्ज करा दी है, जिसके बाद पुलिस ने एक व्यक्ति को घर से गिरफ्तार भी किया है.

 जबकि इस सबंध में 6 और लोगों को नाम भी इस सूचि में नामित किया गया है. गिरफ्तार व्यक्ति को कल यहां एक अदालत में पेश किया गया और उसे दो दिन की पुलिस हिरासत में भेज दिया गया. मुस्लिम लोगो के साथ अक्सर ऐसी घटनाएं होती रहती है, और भारत में बढ़ते हुए मुस्लिम के प्रति घृणा और भी ज्यादा बढ़ रही है.

और जब पूरी घटना के बाद मामला पुलिस के पास पहुंचा तो वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक शशंक आनंद ने प्रशासन के अधिकारियों के साथ गांव में पहुंचे और स्थिति को नियंत्रित करने के लिए वहां पहुंचे और उन्होंने अपने साथियों के साथ पूरी रात सुरक्षा के इंतज़ामात किये और लोगों ने वहां ईद पुलिस के साये में मनाई इस बीच कोई वारदात देखने को नहीं मिली. एसडीएम वीरेंद्र सिंह का कहना है कि घटना को सांप्रदायिक रंग देना गलत होगा और आश्वासन दिया कि अभियुक्त को जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

Loading...

About the author

admin