News Video

वीडियो-गुंडागर्दी कर रहे भाजपा नेताओ को इस महिला पुलिस ने सिखाया जबरदस्त सबक

Written by admin

बीजेपी नेता और जिला पंचायत सदस्य के पति के पास बाइक के कागज न होने पर पुलिस ने चालान कर दिया। आरोप है कि बीजेपी नेता ने इसका विरोध करते हुए पुलिस से बदतमीजी की। पुलिस ने सरकारी काम में बाधा डालने के आरोप में उनको अरेस्ट कर लिया। इस दौरान सीओ श्रेष्ठा सिंह मौके पर पहुंची और धौंस दि‍खा रहे नेताओं की जमकर क्लास लगाई।

सीओ श्रेष्ठा सिंह ने कहा, ”हमसे बदतमीजी कर रहा है…। एसओ से बदतमीजी कर रहा है…। ऐसा आदमी भाजपा का है, नहीं। आप लोग भाजपा को भी बदनाम कर रहे हो।”
”ऑफ‍िस की बात आपलोग कचहरी में निपटाएंगे…यहां हंगामा करेंगे। मैं सबको जेल भेज दूंगी। एक काम करो आपलोग सीएम साहब से ल‍िखवाकर लाओ क‍ि पुल‍िस को चेक‍िंग करने का कोई अध‍िकार नहीं है। हम आपकी गाड़‍ियों की चेक‍िंग करना छोड़ देंगे।”

”हम रात में पर‍िवार को छोड़कर सड़क के क‍िनारे मजे लेने के ल‍िए नहीं खड़े होते हैं। हमें शौक नहीं है। हम ड्यूटी करते हैं। झूठा आरोप न लगाओ। नहीं तो मुकदमा ठोंक दूंगी। आप 50 की जगह 100 की संख्या में भी आओगे तो भी डरने वाली नहीं हूं। आज भी सक्षम हूं, कल भी रहूंगी।”

ये है पूरा मामला

बीजेपी के जिला पंचायत सदस्य के पति प्रमोद लोधी गुरुवार शाम बाइक से घर जा रहे थे। चेकिंग के दौरान पुलिस ने उन्हें रोक लिया और बाइक के कागज दिखाने के लिए कहा। इस बात पर उन्होंने अपनी गर्मी दिखानी शुरू कर दी

इस दौरान पुलिस से उनकी झड़प हो गई। पुलिस ने सरकारी काम में बाधा डालने के आरोप में बीजेपी नेता को अरेस्ट कर लिया। बाइक सीज कर दी।

पुलिस अभिरक्षा से छुड़ाकर ले गए समर्थक

बीजेपी समर्थकों ने कोर्ट परिसर में पुलिस के खिलाफ जमकर नारेबाजी की। प्रमोद लोधी को पुलिस कस्टडी से छुड़ाकर स्याना विधायक देवेंद्र लोधी के चेम्बर में बैठा दिया गया।

बता दें, विधायक का चेम्बर ठीक कोर्ट के गेट सामने ही था। काफी देर तक पुलिस और बीजेपी समर्थकों में झड़प होती रही। बीजेपी विधायक भी अपने चेम्बर पर आए और बीच-बचाव कर आरोपी प्रमोद को पुलिस के साथ कोर्ट भेज द‍िया।
– शुक्रवार को प्रमोद को पुलिस कोर्ट में पेश करने के ले गई। जहां पर बीजेपी समर्थक सीओ से भिड़ गए।

 

Tight Slap to BJP leader

#Bulandshahr : Lessons taught to BJP Leader.Lady Police said "Agar aap logon ka chale toh kahi bhi HIndu – Muslim Danga karwa de".Watch and share.

Posted by IOI Videos on 24 ଜୁନ୍‍ 2017

 

बीजेपी नेता का आरोप
प्रमोद का आरोप है – हेल्मेट का चालान काटने के बाद पुलिसकर्मी ने बाइक की चाबी देने के नाम पर 500 रुपए रिश्वत मांगा। न देने पर उन्होंने मेरे साथ हाथापाई की और थाने ले गए। पुलिस उन्हें फंसाना चाहती है।

क्या कहते हैं पुल‍िस अधिकारी
एसएसपी मुनिराज ने बताया, वाहन चेकिंग के दौरान बीजेपी नेता को पुलिस ने रोका और बाइक के कागज न दिखाने पर चालान किया। इस बात पर बीजेपी नेता की पुलिस से झड़प हो गई।

सरकारी काम में बाधा डालने के आरोप में बीजेपी नेता को अरेस्ट किया। आरोपी को पुलिस कस्टडी से छुड़ाने और कोर्ट परिसर में नारेबाजी करने के आरोप में बीजेपी कार्यकर्ताओं के खिलाफ FIR दर्ज की जाएगी।
Loading...

About the author

admin