National News Political

यूपी : 100 दिन की उपलब्धियाँ गिना रहे भक्तों, इस बीजेपी विधायक ने खोल दी योगी सरकार की पोल

Written by admin

योगी सरकार अपने कार्यकाल के 100 दिन के जश्न में डूबी हुई थी कि अचानक इलाहाबाद से सरकार के कामकाज की फ़जीहत की खबर आने लगी जी हाँ पूरे प्रदेश में 100 दिन के चर्चे मशहूर किये जा रहे थे सोशल मीडिया पर सरकार के कामकाज का प्रसार-प्रचार किया जा रहा था अंधभक्त कार्यकर्ताओ के साथ साथ प्रदेश के मंत्री भी वाहवाही लूटने में लगे थे

जिस प्रकार केंद्र के अच्छे दिन देश की जनता पर थोपे जा रहे है वैसे ही उत्तर प्रदेश की जनता पर सुशासन थोपने की भरपूर कोशिश हो रही थी तभी अचानक इलाहाबाद की इस घटना ने योगी सरकार की पोल खोलने का काम कर दिया

दरअसल मेजा सीट से भाजपा विधायक नीलम करवरिया पूर्व विधायक उदयभान करवरिया की पत्नी हैं। जो सपा विधायक जवाहर पंडित हत्याकांड मामले में जेल में बंद हैं। वहीं पिछले दिनों बादशाही मंडी निवासी सुनील वर्मा ने उन पर एक और मुकदमा दर्ज करा दिया।

अपनी ही सरकार में हुई पुलिसिया कार्रवाई से नाराज़ महिला विधायक ने सैकड़ों समर्थकों के साथ संगम तट पर स्थित लेटे हुए हनुमान मंदिर में भजन-कीर्तन कर अफसरों की बुद्धि शुद्धि के लिए प्रार्थना की।

नीलम करवरिया ने कहा कि मुख्यमंत्री आदित्य नाथ योगी की सरकार में भी पिछले सरकार के अधिकारियों का कब्जा अब तक बना हुआ है। प्रशासनिक अधिकारी पिछली सरकार के होने के कारण वो अपने मनमानी कर रहे हैं। साथ ही सरकार को भी बदमान कर रहे हैं। खराब प्रशासनिक व्यवस्था के कारण सरकार की बदनामी हो रही है। इसी को ध्यान में रखते हुए आज बुद्धि शुद्धि यज्ञ किया गया। साथ ही हस्ताक्षर अभियान भी चलाया गया।

Loading...

About the author

admin